GRP जवानों ने ऑटो चालक को बेरहमी से की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद हुए सस्पेंड

रविवार को रेलवे स्टेशन परिसर में बनी अवंतिका होटल में यात्री लाने के विवाद को लेकर होटल कर्मचारियों ने एक ऑटो चालक को जमकर पीटा। इतना ही नहीं, होटल परिसर के कर्मचारियों ने फोन करके जीआरपी के जवानों को बुला लिया, उन जवानों ने भी ऑटो चालक को बेरहमी से पीटा। आस-पास खड़े कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी से रिपोर्ट मांगा है और तीनों जवानों को निलंबित कर दिया गया है।

होटल कर्मचारियों ने पीटने के बाद जीआरपी जवानों को बुलाया

मिली जानकारी के मुताबिक, ऑटो चालक का नाम राकेश पटेल है। रविवार की रात वह रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित अवंतिका होटल में यात्री को लेने गया था। यहां होटल कर्मचारियों से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद होटल के चार कर्मचारियों ने पहले उसे जमकर पीटा और फिर जीआरपी थाने में फोन कर दिया। जीआरपी के तीन जवान मौके पर पहुंचे और उन्होंने भी राकेश को लाठी से बुरी तरह पीटा।

ऑटो चालक की मां और पत्नी से भी की गई अभद्रता

पीड़ित ऑटो चालक को बचाने के लिए उसकी मां और पत्नी भी मौके पर पहुंची, लेकिन जीआरपी जवानों ने उनके साथ भी अभद्रता की और मारपीट की। यह पूरी घटना एक वीडियो में रिकॉर्ड हो गई। मारपीट करने के बाद जीआरपी के जवान राकेश को अपने साथ थाने में ले गए और रात भर उसे जेल में बंद रखा। सुबह जब वीडियो वरिष्ठ अधिकारी के पास पहुंचा तो कार्रवाई की गई।

वहीं, वीडियो की जानकारी मिलने के बाद एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी आर एस महाजन से पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट मांगी है। SP का कहना है कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं होटल कर्मचारियों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा। फिलहाल, मामले की बारिकी से जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker