उर्फी जावेद ने पहने पूरे कपड़े, मगर शीशे में नजर आई असलियत, आप भी वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस हैं लेकिन अपनी एक्टिंग और टीवी शोस से ज्यादा लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस आउट अतरंगी फैशन की वजह से जानते हैं. उर्फी जावेद थोड़े-थोड़े दिनों पर सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो या फोटो शेयर कर देती हैं जिनमें उनका नया लुक नजर आता है. यह नया लुक बेहद एक्सपेरिमेंटल होता है और हमेशा कुछ ऐसा होता है जो लोगों ने एक्सपेक्ट नहीं किया होता. उर्फी के लेटेस्ट वीडियो को सामने से देखें तो कुछ भी अजीब नहीं लग रहा है और वो पूरे कपड़ों में दिखाई दे रही हैं लेकिन जब उन्हें शीशे में दिखा- तो सभी लोग चौंक गए! आप भी इस वीडियो को देखें… 

अब ये क्या है Urfi? आगे से ढका था पूरा शरीर लेकिन… 

उर्फी जावेद का नया वीडियो फिर चौंकाने वाला है. उर्फी के इस नए वीडियो में एक्ट्रेस सामने से पूरे कपड़ों में खड़ी हैं. उर्फी ने सफेद रंग की फुल स्लीव शर्ट और काले रंग के पैंट पहने हुए हैं. साथ ही, उर्फी ने शर्ट के ऊपर बो-टाइ भी लगाई हुई है. सामने से तो उर्फी जावेद ने पूरे कपड़े पहने हुए हैं लेकिन पीछे मिरर में जो दिखा, लोग दंग रह गए. 

शीशे में पीछे जो दिखा, खुला रह गया मुंह!

वीडियो में, शुरू में तो उर्फी पूरे कपड़ों में, अपने शरीर के सारे अंग ढके नजर आ रही हैं लेकिन वीडियो में आगे चलते हुए जब एक्ट्रेस का पीछे का शरीर शीशे में दिखा तो देखने वालों के पसीने छूट गए. उर्फी के ये जो पूरे कपड़े थे, वो सिर्फ उन्हें आगे से ही कवर कर रहे थे; पीछे से कपड़े गायब हैं! उर्फी के ब्लैक अंडरगार्मेंट्स एक्सपोज हो गए हैं. 

उर्फी के इस नए वीडियो का कैप्शन है- ‘इट्स ओवर!’ कई लोगों को ऐसा लग रहा है कि उर्फी यह बताना चाह रही हैं कि उनके पास आइडिया खत्म हो गए हैं और अब वो नहीं जानती कि वो क्या पहनेंगी.  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker