भाजपा सपा को शूद्र नहीं मानती है: भूपेंद्र यादव

केंद्रीय पर्यावरण एवं वन मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को शूद्र नहीं मानती है। वह शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में मीडिया को केंद्र सरकार के बजट की खूबियां बता रहे थे। रामचरितमानस को लेकर राजनीतिक वितंडा शुरू होने पर अखिलेश यादव ने कहा था कि वह सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूछेंगे कि वह शूद्र हैं कि नहीं।

उपेंद्र यादव से जब इस बारे में सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि यह सवाल अखिलेश यादव से पूछा जाना चाहिए। फिर उन्होंने कहा कि भाजपा अखिलेश यादव को शूद्र नहीं मानती है। जातीय जनगणना कराने के बारे में भाजपा के स्टैंड को लेकर किए गए सवाल का उन्होंने यह कहते हुए सीधा जवाब देने से परहेज किया कि भाजपा सबका साथ और सबका विकास के लिए प्रतिबद्ध है। योगी सरकार में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि वह जातिगत जनगणना का समर्थन करते हैं।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि सुशासन, अंत्योदय, आत्मनिर्भरता, गरीबों, महिलाओं और पिछड़ों को आगे बढ़ाने का जो काम पिछले 9 वर्षों के दौरान हुआ है, यह बजट उसे तीव्र गति देने का काम करेगा। आज दुनिया के सामने सबसे बड़ा विषय सर्कुलर इकोनामी का है। हरित विकास के लिए बजट में कई प्रावधान किए गए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker