ये हैं दुनिया के सबसे डरावने रेस्टोरेंट, जहां जाकर भूल जाएंगे खाना

रेस्टोरेंट में जाने के लिए कई लोग बेताब रहते हैं क्योंकि वहां खाना खाने का अपना मजा है। हालाँकि दुनिया में कुछ रेस्टोरेंट ऐसे हैं जो बेहद भयानक हैं और कमजोर दिल वालों को इनसे दूर रहना चाहिए। आज हम आपको उन्ही भयानक रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आपको डर के साथ भोजन करना पड़ेगा। आइए बताते हैं। 

नायोताईमोरी (टोक्यो)- जापान की राजधानी टोक्यो में बना ये रेस्टोरेंट लोगों के बीच काफी मशहूर है। जी दरसक यहां लोगों के सामने टेबल पर खाने से सजी औरत की शेप में बनी एक डमी रखी जाती है। वहीं खाने के लिए छुरी-कांटे की जगह ऑपरेशन टूल्स का इस्तेमाल होता है।

मग हाउस पब (इंग्लैंड)- यहाँ पथरीली जमीन पर बने इस खूबसूरत रेस्टोरेंट में आपको एक श्मशान घाट से होकर गुजरना पड़ेगा। जी हाँ और इसके बाद आपको बैकरूम, बार और डाइनिंग एरिया जैसी जगह दिख सकती है और सबसे खास बात ये है कि यहां खाते वक्त आपको बीच-बीच में कुछ डरावनी आवाजें सुनाई देंगी।

 
डिनर इन द स्काई (बेल्जियम)– यहाँ 160 फीट ऊपर हवा में लहराते टेबल-कुर्सियों पर जायकेदार खाने का लुत्फ उठाने के लिए आपको दिल थामना होगा। डाइनिंग के दौरान यहां 22 लोगों को एक साथ कुर्सियों पर सेफ्टी बेल्ट के साथ बांधकर 160 फीट ऊंचाई पर ले जाया जाता है, जहां से आप खाते हुए पूरे शहर को देख सकते हैं। 


द न्यू लकी रेस्टोरेंट (अहमदाबाद)- यहाँ दर्जनों पत्थर के ताबूत हैं जो स्टील की रेलिंग में फिट किए गए हैं। कहते है कि ये ताबूत 16वीं सदी के एक संत के अनुयायियों के थे और यहां का पालक पनीर सबसे स्वादिष्ट है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker