वीडियो गेम वाले फोन कवर ने मचाया धामल, जानिए क्या है खासियत

स्मार्टफोन के कवर आपने बहुत से देखे होंगे लेकिन इनमें से ज्यादातर आम ही रहते हैं. कुछ स्मार्टफोन खबर आपने ऐसे देखे होंगे जिनमें पीछे की तरफ पावर बैंक लगाया जाता है जिससे स्मार्टफोन को कभी भी चार्जिंग मिल सके. पावर बैंक वाले स्मार्टफोन कवर्स के अलावा मार्केट में एक और तरह का कवर मौजूद है जो बेहद ही खास है क्योंकि इसके पिछले हिस्से में एक ऐसा डिवाइस लगाया गया है जो बच्चों से लेकर एडल्ट्स तक सभी को पसंद आएगा. इस स्मार्टफोन कवर की डिमांड काफी ज्यादा है और इसकी कीमत भी थोड़ी सी ज्यादा है लेकिन इसके पीछे जो डिवाइस लगा है यह बढ़ी हुई कीमत उसी की वजह से थोड़ी सी ज्यादा हो जाती है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह कवर और क्या है इसमें खास.

क्या है इस कवर में खास

दरअसल हम जिस स्मार्टफोन कवर के बारे में बात कर रहे हैं उस के पिछले हिस्से में एक वीडियो गेम लगा हुआ है जी हां, आपने एकदम सही पड़ा डिस्कवर के बारे में हम बात कर रहे हैं उसमें असल में एक वीडियो गेम कंसोल लगाया गया है. इस खबर को ठीक किसी आम कवर की तरह ही इस्तेमाल किया जा सकता है. आम कवर और इस कवर में फर्क सिर्फ इतना होता है कि यह वीडियो गेम के साथ आता है और यह वीडियो गेम कवर के पिछले हिस्से में लगाया जाता है.

क्या है खासियत

इस वीडियो गेम कवर में लगे हुए वीडियो गेम का नाम अटबाय गेम बॉय है और यह अमेजन पर उपलब्ध है. इसमें रेट्रो 3D गेम लगाया गया है जो आज से तकरीबन 10 साल पहले तक खूब पॉपुलर हुआ करता था. इस कवर में 36 रेट्रो गेम्स दिए गए हैं जिन्हें यूजर्स खेल सकते हैं. इस वीडियो गेम में कलर डिस्प्ले दिया गया है जो बच्चों समेत बड़ों को भी काफी पसंद आएगा और इसकी विजिबिलिटी भी काफी अच्छी है. अगर बात करें इस कवर के प्राइस की तो ग्राहक से ₹6043 में खरीद सकते हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker