यूपी: चेकिंग के लिए रोकाने पर पुलिसकर्मी को मारी टक्कर, फिर 2km तक घसीटा

इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के शिप्रा कट पर यातायात पुलिस के मुख्य आरक्षी ने कार सवार तीन युवकों को चेकिंग के लिए रोका तो उन्होंने उन पर कार चढ़ाकर रौंदने की कोशिश की। अंकित उछल कर कार के बोनट पर पहुंच गए। कार सवार युवक उन्हें करीब दो किलोमीटर तक घसीटते रहे।

आगे चलकर बाइक सवार को टक्कर मारी तो वह नीचे गिरे। पीछे से पहुंचे उनके साथियों ने उन्हें सड़क से उठाया और कार सवार दो युवकों को पकड़ लिया। उनका तीसरा साथी मौके से फरार हो गया। मुख्य आरक्षी ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

यातायात उपनिरीक्षक अनुराग यादव, मुख्य आरक्षी अंकित कुमार यादव, प्रेमपाल व सुनील कुमार बृहस्पतिवार शाम को शिप्रा कट के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। शाम करीब साढ़े चार बजे अंकित कुमार ने राष्ट्रीय राजमार्ग-नौ से इंदिरापुरम की ओर आ रही कार सवार तीन युवकों को चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश की। कार सवार युवकों ने उन्हें रौंदकर भागने की कोशिश की।

टक्कर मार 2 किलोमीटर घसीटा

कार की टक्कर लगने से वह उछल कर बोनट पर पहुंच गए। कार सवार युवक उन्हें करीब दो किलोमीटर तक घसीटते रहे। आम्रपाली ग्रीन सोसायटी के पास कार सवार युवकों ने बाइक सवार को भी टक्कर मार दी। इससे अंकित कुमार यादव नीचे गिर गए। उन्हें बचाने के लिए पीछे-पीछे आ रहे अन्य यातायात पुलिसकर्मियों ने उन्हें सड़क से उठाया। कार सवार दो युवकों को पकड़ लिया। कार भी कब्जे में ले ली। कार सवार एक युवक फरार हो गया।

यातायात पुलिसकर्मी पकड़े गए दोनों युवकों व उनकी कार को लेकर इंदिरापुरम कोतवाली पहुंचे। उनकी पहचान मकनपुर के अभि त्यागी, गन्नौर, सोनीपत हरियाणा के सगे भाई अक्षित त्यागी व रक्षित त्यागी के रूप में हुई। रक्षित त्यागी मौके से फरार हुआ है। अंकित कुमार यादव की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ हत्या की कोशिश व सरकारी काम में बाधा डालने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दो आरोपित गिरफ्तार हो गए हैं। तीसरे की तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker