CM योगी ने फिल्म ‘पठान’ के बारे में बात करते हुए कहा-जनभावनाओं का ध्यान रखना चाहिए.. 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी को बनाने को लेकर कई बार जोर दे चुके हैं। साथ ही उन्होंने यूपी का फिल्मों में जिस तरह से चित्रण किया जाता है, उसे लेकर अपनी बात रखी है। योगी आदित्यनाथ ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बारे में बात करते हुए कहा कि कोई भी फिल्म आती है तो उसे जनभावनाओं का ध्यान रखना चाहिए।

‘पठान’ को लेकर किसी तरह का विरोध नहीं: योगी आदित्यनाथ

आज तक को दिए एक इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ ने बताया कि फिल्म को लेकर किसी तरह का विरोध नहीं था। हालांकि, एक जगह आपसी विवाद देखा गया। वहां एक दर्शक सिनेमा हॉल में रील बना रहा था, जिसे वह अपने सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहता था। कर्मचारियों ने रोका तो विवाद हो गया था।

जनभावनाओं का विरोध नहीं होना चाहिए: योगी आदित्यनाथ

पठान की कंट्रोवर्सी पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि फिल्म का निर्माण जनभावनाओं को ध्यान में रख कर करना चाहिए, क्योंकि फिल्में इन्हीं लोगों के लिए बनाई जाती हैं। किसी को भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने और उन्हें भड़काने के लिए कोई छूट नहीं है।

फिल्मों में अक्सर यूपी को लेकर अपराध और किडनैपिंग की कहानी से जोड़ा जाता है। इस सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी की पहचान राम जन्मभूमि, काशी विश्वनाथ से है। इन सभी चीजों से उत्तर प्रदेश उबर चुका है। 

उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा को फिल्म सिटी बनाने के प्रयास को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तीन चरणों इसके लिए अहम बैठक हुई है। जिसमें उद्योगपतियों से लेकर बैंक और फिल्मी सितारे शामिल थे। यूपी के सीएम का मानना है कि इस फिल्म सिटी को जल्द ही अमल में लाया जाएगा, जो बॉलीवुड सिनेमा को जोड़ेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker