बिहार में शख्स की गला रेतकर हत्या, नदी में फेंका शव

पटना: बिहार के कटिहार एक अधेड़ व्यक्ति को गला काटकर निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार दिया गया। घटना  के कदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत  कुम्हड़ी पंचायत के वार्ड क्रमांक छह की है। स्थानीय निवासी 52 वर्षीय नरेश महलदार की अज्ञात लोगों ने नदी के किनारे गला रेतकर हत्या कर दी और शव नदी में फेंक दिया। कुछ लोग सुबह जब खेतों पर काम करने के लिए जा रहे थे, तो नदी में कुछ तैरता देखकर करीब, गए तो देखा कि किसी की लाश है।  

लाश देखते ही चीखपुकार मचने पर हजारों की संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए। घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा कदवा पुलिस को दी गई। जिसके बाद कदवा पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। कब्जे में लेने के क्रम में मृतक की शिनाख्त कुम्हड़ी निवासी 52 वर्षीय नरेश महलदार के रूप में की गई। कदवा पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  घटना के कारण और आरोपितों की शिनाख्त के बारे में अब तक पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को मिलते ही उनके घर में मातम पसर गया ।

मृतक की पत्नी मीनौति देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक के तीन पुत्र कन्हैया महल्दार, गोपाल महलदार,व अनिल महल्दार हैं, जो अभी घर से बाहर हैं। मृतक की एक पुत्री भी है। वही कदवा पुलिस द्वारा मौके से दो मछली पकड़ने वाले जाल, दो जोड़ी चप्पल, व कुछ कपड़े बरामद किए गए हैं। मृतक की पत्नी और उनके परिजनों ने जानकारी दी है कि, सुबह 9:00 बजे नरेश अपने घर में ही थे। घटना 10 बजे से 11बजे के बीच में हुई है। वही कदवा पुलिस पूरी टीम के साथ मौके पर गहन  निरीक्षण कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार  भेज दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker