बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कियारा-सिद्धार्थ ने वेडिंग वेन्यू किया कंफर्म, जानिए…

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर काफी बज है। ये दोनों हैं कि मीडिया के साथ कुछ शेयर नहीं कर रहे है और इनके फैंस हैं जो शादी के वेन्यू और गेस्ट लिस्ट से लेकर सब कुछ जान लेना चाहते हैं। तो कियारा, सिद्धार्थ के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है, इस शादी को लेकर पहला कंफर्मेशन आ चुका है।

कियारा-सिद्धार्थ का वेडिंग वेन्यू कंफर्म 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का फंक्शन 4-6 फरवरी के बीच होगा। ये पक्का हुआ है क्योंकि सूर्यगढ़ पैलेस जैसलमेर के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने डी-डे के बारे में डिटेल शेयर करने वाले एक पैपराजी के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। खबर है कि ये जोड़ा जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने वाला है। इस शादी में शाहिद कपूर, उनकी पत्नी मीरा राजपूत, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा सहित लगभग 100 मेहमानों शामिल होंगे।

शादी को लेकर सामने आई बड़ी खबर

दरअसल, फोटोग्राफर विरल भयानी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया था, ‘हम कियारा और सिद्धार्थ की शादी को कवर करने के लिए जैसलमेर जा रहे हैं। हम कल लैंड करेंगे और फिर जीप लेकर जैसलमेर जाएंगे। जो लोग जैसलमेर के लिए सीधे चार्टर्ड उड़ानें नहीं लेने वाले हैं, ऐसे सेलेब्स को कवर करने के लिए हमारी  एक टीम जोधपुर हवाई अड्डे पर इंतजार करेगी। हमें नहीं पता कि हमें क्या मिलने वाला है, लेकिन हम ठंड के मौसम को संभालेंगे और अपनी बेस्ट कोशिश करेंगे।’  ये शादी 4 से 6 फरवरी के बीच सूर्यगढ़ पैलेस में शादी होगी।

इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए सूर्यगढ़ पैलेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट ने इस पर रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘सी यू सून’ इसके साथ ही रेड हार्ट इमोजी भी बनाया।

jagran

लोगों ने की ये अपील

विरल भयानी के इस पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस कपल को ना परेशान करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इस स्पेशल डे पर आपको इनकी प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए। एक ने कमेंट में लिखा था, ‘अरे, प्लीज आप इन्हें ही अपनी तस्वीरें पोस्ट करने दें। उनकी शादी खराब न करें !! कृपया आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि उनकी निजता का सम्मान करें। उन्हें अपनी शादी का आनंद लेने दें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker