बरातियों से भारे वाहन की ट्रैक्टर से हुई टक्कर, एक की मौत, कई घायल

बिलासपुर के पचपेड़ी के जोंधरा क्षेत्र में बाराती हादसे का शिकार हो गए हैं। दरअसल बिलासपुर के जांजगीर-चांपा जिले के भैंसों गांव से जोंधरा में शादी के लिए बारात का आगमन हुआ था। लेकिन उन्हें क्या खबर थी कि खुशी मातम में बदल जाएगी। शादी पूरी होने के बाद बाराती गांव वापस लौट रहे थे। उसी दौरान बराती जिस वाहन में सवार थे वह वाहन सोनसरी गांव में सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकरा गया था। इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा बराती घायल हो गए तो वहीं एक की मौत भी हो गई।

शादी समारोह में शामिल हो कर घर लौट रहे थे बाराती

पचपेड़ी थाना में पदस्थ एएसआई सहेत्तर कुर्रे ने यह जानकारी दी कि यह पूरी घटना सोनसरी गांव में हुई है। जांजगीर-चांपा जिले के भैंसों गांव के कुछ लोग जोंधरा में शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे थे। पुलिस ने आगे यह बताया कि रात 8:00 बजे के करीब कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बराती छोटे हाथी में सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में ही पचपेड़ी क्षेत्र के सोनसरी गांव के पास बरातियों से भरा वाहन खड़े ट्रैक्टर से टकरा गया। जिसमें एक की मौत के साथ कई लोग घायल हो गए हैं।

अर्जुन पटेल के नाम की व्यक्ति की हुई मौत

कुछ लोगों ने 112 नंबर डाइल कर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची। उन्होंने तुरंत ही घायलों को पामगढ़ के अस्पताल में भर्ती करा दिया था। हालांकि अभी घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस पूरी घटना में एक बाराती की मौत हो गई है। जिनकी पहचान भैंसों गांव के निवासी अर्जुन पटेल के रूप में की गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिम्स अस्पताल में 3 घायलों का चल रहा है इलाज

पुलिस की टीम ने घटनास्थल से हादसे में कुछ घायलों को पामगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। तो वहीं उन्होंने कुछ घायल को मस्तूरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भी भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि इस हादसे में तीन घायलों को सिम्स अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। सिम्स में घायलों का इलाज चल रहा है। पचपेड़ी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा लिया है। जिसके बाद उन्होंने शव को परिवार वालों को सौंप दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker