16 साल छात्रा से दुष्कर्म कर बोला नाबालिग, पुलिस को बता दे मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती

इंदौर में दसवीं में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने 17 साल के एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया था। संबंध बनाने के बाद उसने छात्रा को धमकाया और कहा कि पुलिस को बता दे मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी की शिकायत पर नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज किया है। टीआइ पंकज द्विवेदी के मुताबिक छात्रा और नाबालिग की दोस्ती थी। इस दौरान दोनों में शारीरिक संबंध बन गए। आरोपित नाबालिग ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया। कुछ समय बाद छात्रा से बातचीत ही बंद कर ली। छात्रा ने उससे बोला तो ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा ने उससे वीडियो मांगा और कहा कि अगर वीडियो नहीं दिया तो पुलिस को शिकायत कर देगी।

आरोपित नाबालिग को किया गया गिरफ्तार

इस पर नाबालिग ने छात्रा से कहा कि पुलिस को जाकर बता देना, मेरा कुछ नहीं कर सकती। छात्रा ने पुलिस को जाकर रिकार्डिंग सुना दी। टीआइ ने रिकार्डिंग सुनी और सोमवार को ही आरोपित नाबालिग को हिरासत में ले लिया। बुधवार को उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया और आरोपित नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। टीआइ के मुताबिक आरोपित से वह फोन जब्त करने की कोशिश चल रही है जिसमें उसने वीडियो बनाया था। पीड़िता छात्रा के धारा 164 के तहत कोर्ट में भी कथन दर्ज करवाए जाएंगे। पुलिस गुरुवार को कोर्ट में पेश करेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker