बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ का जलवा कायम, इस फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

बॉलीवुड एक्टर शाह रुख खान की फिल्म ‘पठान’ इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। कमाई के मामले में फिल्म का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है। हर दिन बड़ी संख्या में ‘पठान’ दर्शकों को थिएटर तक खींचने में कामयाब हो रही है। अब ‘पठान’ की कमाई को देखकर ऐसा लगा रहा है कि इतनी जल्दी फिल्म का जादू खत्म नहीं होने वाला है। फिल्म ने छह दिनों में 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। आइए जानते हैं फिल्म के सातवें दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन…

वर्ल्डवाइड छा गई पठान

शाह रुख खान की फिल्म ‘पठान’ पिछले बुधवार यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के पहले ही इस फिल्म के सभी शोज की टिकटें बिक चुकी थीं। ये फिल्म शुरुआती दिनों में पूरी तरह से हाउसफुल गई थी। फिल्म रिलीज को एक हफ्ता हो चुका है, लेकिन शाह रुख के फैंस के सिर से ‘पठान’ का नशा है की उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। मंगलवार को पठान के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन पर वर्किंग डेज का असर  थोड़ा बहुत दिखाई दिया, लेकिन ये फिल्म अभी भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म क्रिटिक रमेश बाला के अनुसार, जहां फिल्म ने मंगलवार को 600 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, बुधवार यानी एक सप्ताह में फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 640 करोड़ की कमाई का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है।  

‘पठान’ ने कमाई के तोड़े रिकॉर्ड

शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ‘पठान’ की फिल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर शुरुआत से ही काफी विवाद देखने के मिला था। ये विवाद उस वक्त से शुरू हुआ था, जब दीपिका और शाह रुख पर फिल्माया गया गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ था। गाने में दीपिका के बिकिनी के कलर को लेकर काफी बवाल मचा था। इसको लेकर ‘पठान’ को बॉयकॉट करने तक की मांग की गई थी। खैर, इन सभी बातों का ‘पठान’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा और इस फिल्म ने पिछली कई फिल्मों के कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़े हैं।

तोड़ा ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिकॉर्ड

बता दें, शाह रुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने महज एक हफ्ते में ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 400 करोड़ के बजट में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 416.21 करोड़ की कमाई है। वहीं ‘पठान’ ने महज एक हफ्ते में ही 640 करोड़ की कमाई कर ‘ब्रह्मास्त्र’ को पीछे कर दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker