MP: धार्मिक आयोजन से दोस्त के साथ लौट रही युवती के साथ दो बदमाशों ने किया दुष्कर्म

दोस्त के साथ लौट रही एक 22 साल की लड़की का दो लोगों ने बीच सड़क पर अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 29 जनवरी की रात 12:30 की है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पीड़िता की तलाश की गई और अगले दिन यानी 30 जनवरी की सुबह 5:45 बजे पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला।

धार्मिक आयोजन से लौट रही थी घर

परदेशीपुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 29 जनवरी की रात पीड़िता अपने दोस्त के यहां आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में गई थी। पीड़िता अपनी बहन के साथ आई हुई थी। रात 12:30 के दौरान पीड़िता और उसकी बहन को उसका दोस्त स्कूटी से घर छोड़ने जा रहा था तभी नंदानगर स्थित साईं मंदिर के पास दो बदमाशों ने ओवरटेक कर स्कूटी के सामने अपनी बाइक खड़ी कर दी। बदमाशों ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया और कहने लगा, ‘तुम मुझे जानते नहीं हो, मुझे आकाश बकरी कहते हैं।’

युवती को डरा-धमका कर वाहन में बिठाया

दोनों बदमाशों ने युवती को डराया और जबरन वाहन में बिठाकर परदेशीपुरा थाना क्षेत्र स्थित मालवा मिल के सुनसान इलाके में ले गए। इस दौरान पीड़िता की बहन और उसका दोस्त तुरंत परदेशीपुरा थाने पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने पीड़िता के फोन को ट्रेस किया जिससे लोकेशन का पता चला। पुलिस तुरंत मिल पहुंची और लड़की की तलाश करना शुरू किया। छह घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने लड़की को ढूंढ निकाला। वहीं, फरार हुए आरोपियों में से एक हेमंत उर्फ लक्की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपी आकाश बकरी की तलाश जारी है।

आरोपियों पर 25 केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग थानों में 25 केस दर्ज हैं। इनमें से कई मामले काफी गंभीर हैं। आरोपी आकाश बकरी के खिलाफ 28 तो अन्य आरोपी लक्की के खिलाफ 29 मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker