उर्फी जावेद ने ट्वीटकर कला को मजहब में बांटने पर जताई नाराजगी, कंगना रनोट ने री-ट्वीटकर कही ये बात

उर्फी जावेद और कंगना रनोट दोनों ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो अपने बेबाक बोल के लिए फेमस हैं। एक तरफ जहां कंगना ट्वीट के जरिए इंडस्ट्री पर ही कई बार निशाना साध चुकी हैं, तो वही उर्फी भी सोशल मीडिया पर उन पर उठने वाले सवालों का मुंहतोड़ जवाब देती हैं।

हाल ही में कंगना के बाद अब उर्फी जावेद ने कला को मजहब में बांटने पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सभी एक्टर्स को सिर्फ ‘एक्टर्स’ बताया। उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

कंगना ने उर्फी जावेद के ट्वीट पर दिया ये जवाब

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर चल रहे बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम मुद्दे पर अपनी राय देते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘ओह माय गॉड, ये क्या डिवीजन है, मुस्लिम एक्टर्स, हिंदू एक्टर्स। कला किसी भी धर्म में नहीं बंट सकती, वह सिर्फ एक्टर्स हैं’।

jagran

उर्फी के इस ट्वीट पर अब कंगना रनोट ने री-ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और एक्ट्रेस का समर्थन करते हुए लिखा, ‘हां मेरी प्यारी उर्फी, एक आदर्श दुनिया होगी, लेकिन ये तब तक मुमकिन नहीं है, जब तक हमारे पास समान आचार संहिता नहीं होगी। जब तक ये देश संविधान में बंटा हुआ है, तब तक ये विभाजित ही रहेगा। आइए, हम सब पीएम नरेंद्र मोदी से 2024 के मेनिफेस्टो में सामान आचार संहिता की मांग करें। क्या हम ऐसा करेंगे?

jagran

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल पठान को मिल रही सफलता के बाद प्रोड्यूसर प्रिया गुप्ता ने शाह रुख खान के ‘पठान’ के गाने पर झूम रहे फैंस का एक वीडियो शेयर किया था। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कहा था कि ये वीडियो इस बात का प्रूफ है कि हिंदू और मुस्लिम दोनों शाह रुख खान को बराबर का प्यार करते हैं।बायकॉट विवाद ने फिल्म को हार्म नहीं किया, लेकिन मदद की’।

jagran

उनके इस ट्वीट पर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा था, ‘बहुत ही अच्छा विश्लेषण दिया है आपने…इस देश ने सिर्फ खांस को प्यार किया है और एक समय पर सिर्फ और सिर्फ खान को… लोग एक समय पर मुस्लिम एक्ट्रेसेज से ऑब्सेस्ड थे। इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना बहुत गलत है’।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker