यूपी में शिक्षक ने नशा देकर छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

लखनऊ: यूपी के वृंदावन में एक कोचिंग टीचर एवं कुछ अन्य लोगों पर नशा देकर एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। पीड़िता ने इसके चलते खुदखुशी करने के लिए यमुना में छलांग लगा दी। हालांकि कुछ व्यक्तियों ने उसे बचा लिया। छात्रा ने आरोप लगाया कि एक पार्टी के चलते उसकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया गया तथा उसे नग्न कर उसका वीडियो बना लिया गया। लड़की ने बताया कि इसी प्रकार की घटनाएं एक दर्जन से ज्यादा लड़कियों के साथ हुई हैं, मगर बदनामी के डर से अबतक कोई कुछ नहीं बोला है। 12वीं कक्षा की छात्रा ने आरोप लगाया कि कोचिंग सेंटर में उसके अध्यापक एवं कुछ अन्य युवकों ने कई सप्ताहों तक उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

वही इस घटना के सामने आने के पश्चात् लड़की अपने माता-पिता के साथ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन गई, मगर पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया। उसने आगे दावा किया कि पुलिस ने उसे नशे में होने का इल्जाम लगाते हुए थप्पड़ मारा था। बाद में, परिवार ने सहायता के लिए कनक धारा फाउंडेशन की अध्यक्ष डॉ लक्ष्मी गौतम से संपर्क किया। फाउंडेशन ने अब इस मामले को अपने हाथ में लिया है तथा तहकीकात की मांग की है।

बता दें कि हाल में राज्य के ही अलीगढ़ से ऐसी एक अन्य घटना सामने आई थी। यहां एक टीचर ने 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का अपरहण कर उसके साथ बलात्कार  की घटना को अंजाम दिया। इस मामले पर एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि नाबालिग छात्रा की उम्र 13-14 वर्ष है। बच्ची विद्यालय के पश्चात् जब घर नहीं लौटी तो घरवालों ने पहले काफी देर इधर-उधर ढूंढा। जब कहीं कुछ पता नहीं लगा तो थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker