पत्नी ने शराब के आदी पति की कराई थी हत्या, देवरानी- जेठानी समेत छह आरोपितों गिरफ्तार

मैरिज लान संचालक के बेटे की हत्या का पुलिस ने पांच दिन बाद पर्दाफाश कर दिया। शराब के नशे के आदी युवक की हत्या उसकी पत्नी ने अपनी जेठानी के जरिये बरेली व बदायूं के युवकों को सुपारी देकर कराई थी। शराब में नशीली दवाएं मिलाकर पिलाने के बाद शव को बरेली के फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। पुलिस ने देवरानी, जेठानी समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

जलालाबाद थाना क्षेत्र के मुहल्ला गौसनगर गांव निवासी मैरिज लान संचालक कमलेश्वर सिंह का बेटा सुजीत सिंह 22 जनवरी से लापता था। 22 जनवरी रात को बरेली जीआरपी को लखनऊ-दिल्ली रेल मार्ग स्थित फतेहगंज पूर्वी में रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा मिला था। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया था।

रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की जानकारी जब कमलेश्वर को हुई तो उन्होंने 26 जनवरी को वहां की मोर्चरी में जाकर शिनाख्त की थी। इसके बाद उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने सुजीत की पत्नी विमला से जब पूछताछ की तो पता चला कि सुजीत की हत्या विमला ने अपनी जेठानी संगीता के जरिये दो लाख रुपये सुपारी देकर कराई है।

तांत्रित बताकर घर बुलाया था

पुलिस ने शुक्रवार रात विमला व संगीता को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद दोनों ने बताया कि सुजीत शराब पीने का आदी था। शराब पीकर वह घर में आये दिन हंगामा करता था। संगीता ने शराब छुड़ाने के लिए बरेली जिले के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के उमरिया सैदपुर गांव निवासी अपने परिचित इरफान को तांत्रित बताकर 20 दिन पहले घर बुला लिया था। उसने तंत्र विद्या के जरिये शराब पूरी तरह छुड़ाने का भरोसा दिया था। इसके लिए उसने सुजीत की पेंट पर कुछ लिख पढ़कर विमला को उसे जलाने के लिए दे दिया था। लेकिन उसके बाद भी जब सुजीत ने शराब पीना बंद नहीं किया तो दो लाख रुपये में उसकी हत्या करने की सुपारी दे दी।

बहाने से अपने साथ बुला लिया और…

जिस पर इरफान ने 22 जनवरी को अपने साथी बरेली जिले के ही फरीदपुर थाना क्षेत्र के रम्पुरा रतन गांव निवासी रामरतन इसर गांव के वतन सिंह उर्फ विनीत, बदायूं जिले के दातागंज थाना क्षेत्र के केशवपुर कला गांव निवासी पुष्पेंद्र उर्फ राहुल व बरेली जिले के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के उमरिया सैदपुर गांव निवासी आरिफ के साथ मिलकर सुजीत को बहाने से अपने साथ बुला लिया था।

शराब में 15 नशीली गोलियां मिलाकर पिला दी

इसके बाद उसे जलालाबाद में ही शराब में 15 नशीली गोलियां मिलाकर पिला दी। इसके बाद कार से ले जाकर फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर डाल दिया था। पुलिस ने विमला, संगीता समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरिफ की तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker