चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहे दो युवकों की मौत, ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसा शव

ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी में बुधवार रात गाजियाबाद जंक्शन पर दो व्यक्तियों ने अपनी जान गंवा दी। दोनों चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहे थे। एक व्यक्ति ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंस गया और दूसरा हादसा प्लेटफार्म से पहले ट्रेन में चढ़ने के प्रयास के कारण हुआ। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। आरपीएफ से मिली जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर में रहने वाले प्रदीप कुमार शर्मा को गाजियाबाद से पंजाब के फतेहगढ़ जिले में मंडी गोविंद गढ़ जाना था।

रात सवा आठ बजे प्लेटफार्म एक-दो के दिल्ली छोर पर प्लेटफार्म की शुरुआत पर वह लहूलुहान हालत में मिले। एक यात्री की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। लोगों ने बताया कि प्रदीप पीछे से आ रहे थे। ट्रेन के गुजरते ही चढ़ने का प्रयास किया और हादसे का शिकार हो गए।

प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच फंस गया शरीर 

दूसरा हादसा देर रात 11:20 बजे हुआ। गुरुग्राम के फ्रेस्को अपार्टमेंट में रहने वाले उत्कर्ष सिंह प्लेटफार्म एक-दो से मंडुवाडीह एक्सप्रेस में सवार होने का प्रयास कर रहे थे। उनके दोनों हाथ में थैले थे और उनके प्रवेश करने से पहले ही ट्रेन चल दी। पैर फिसलने से नियंत्रण खो गया और वह गिर गए।

उत्कर्ष जनरल डिब्बे में जाना चहाता था 

यह देख एक यात्री ने चेन खींच दी और उत्कर्ष ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंस गए। ट्रेन को कुछ आगे कर उन्हें बाहर निकाला गया। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उत्कर्ष को मृत घोषित कर दिया। उत्कर्ष को वाराणसी जाना था और वह जनरल डिब्बे में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker