Google Pixel 6A: फ्लिपकार्ट पर चल रहा बड़ा ऑफर, सिर्फ 9 हजार में मिलेगा ये स्मार्टफोन

गूगल पिक्सल 6ए प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसकी फोटोग्राफी इतनी दमदार है कि लोग इसका इस्तेमाल प्रोफेशनल फोटोग्राफी के लिए करते हैं. इसमें दमदार कैमरा तो मिलता ही है साथ ही साथ टेंसर चिप भी ऑफर की जाती है जो एक दमदार परफॉर्मेंस के लिए तैयार की गई है. आपको बता दें कि वैसे तो इस स्मार्टफोन की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर तकरीबन ₹44000 है लेकिन ग्राहक चाहे तो इसे सिर्फ कुछ हजार रुपए खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं. ऐसा कैसे होगा यह भी हम आपको बताने जा रहे हैं.

फ्लिपकार्ट पर चल रहा है बड़ा ऑफर

Google pixel 6a की खरीदारी को बेहद आसान बनाने के लिए फ्लिपकार्ट पहले से ही इस स्मार्टफोन पर 31 परसेंट का हैवी डिस्काउंट दे रहा है,  इस डिस्काउंट ऑफर के लागू होने के बाद ग्राहक स्मार्टफोन को सिर्फ ₹29999 में खरीद सकते हैं. यह डिस्काउंट बेहद ही तगड़ा है लेकिन ग्राहक और भी भारी बचत कर सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन की खरीदारी पर ₹21000 का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रहा है और अगर यह एक्सचेंज बोनस लागू हो जाता है तो ग्राहकों को इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए सिर्फ ₹8999 यानी सिर्फ ₹9000 खर्च करने पड़ेंगे.

Google Pixel 6a के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

6GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज से लैस गूगल (Google) का यह नया स्मार्टफोन गूगल टेन्सर (Google Tensor) प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें आपको 4410mAh की बैटरी दी जा रही है. 6.14-इंच के फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले वाले इस 5G स्मार्टफोन में डुअल कैमरा मिल रहा है जिसमें मेन सेंसर 12.2MP का है और दूसरा सेंसर 12MP का है. इस फोन में आपको 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. इसमें ऑडियो जैक नहीं है लेकिन Google Pixel 6a फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker