आबकारी विभाग की टीम ने शराब तस्कर को किया अरेस्ट, प्रति बोतल इतने रुपये करता था चार्ज

आबकारी विभाग की टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित पारस टेरा समेत आस-पास की विभिन्न सोसायटी में आन डिमांड शराब की बोतल पहुंचाई जाती थी। आरोपित पारस टेरा सोसायटी में रहता था। प्रति बोतल दो सौ से पांच सौ रुपये अतिरिक्त चार्ज लेता था। आरोपित के पास से आबकारी विभाग ने 139 बोतल शराब व 143 केन बीयर बरामद की है। बरामद शराब हरियाणा मार्का है। आरोपित के खिलाफ विभाग ने आबकारी अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया है।

विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि हरियाणा से शराब लाकर एक व्यक्ति उसकी तस्करी कर रहा है। फोन आने पर आरोपित सोसायटी के फ्लैट व घरों में मांगी गई शराब पहुंचाता था। देर रात दो से तीन बजे तक भी शराब की डिलीवरी होती थी। सूचना के बाद आबकारी निरीक्षक क्षेत्र पांच चंद्रशेखर सिंह व आबकारी निरीक्षक राहुल कुमार सिंह ने सोसायटी पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार किया।

आरोपित की पहचान पारस टेरा सोसायटी के रहने वाले अनुराग भाटी के रूप में हुई। आरोपित के पास से एक कार व एक स्कूटी बरामद की गई है। राहुल सिंह ने बताया कि समारा रेड वाइन, ब्लेंडर प्राइड विह्स्की, बकार्डी लेमन वोदका, राकफोर्ड विह्स्की, ओकस्मिथ विह्स्की सहित शराब के अन्य ब्रांड की बोतल बरामद की गई है।

देर रात तक फोन पर आती रही शराब की डिमांड

राहुल सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आरोपित का फोन भी जब्त कर लिया गया था। आरोपित के फोन पर रात लगभग ढाई बजे तक शराब भेजने की डिमांड आ रही थी। पुरुषों के साथ ही शराब मंगाने के लिए महिलाएं भी फोन कर रही थीं। रात 11 बजे के बाद शराब की मांग आने पर आरोपित प्रति बोतल पांच सौ रुपये तक अतिरिक्त चार्ज वसूलता था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker