MP: इंदौर में बजरंग दल ने लव जिहाद के आरोप में युवक को पकड़ा, फोन से लड़कियों के अश्लील वीडियो ओर…

मध्य प्रदेश के इंदौर में लव जिहाद की घटनाओं में निरंतर वृद्धि हो रही है। इसी कड़ी में इंदौर के बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद की आशंका के चलते एक शख्स को पकड़ा। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शख्स को छत्रीपुरा थाना पुलिस के हवाले कर दिया तथा लव जिहाद का इल्जाम लगाया।

वहीं, जब शख्स के मोबाइल की जांच की गई, तो उसमें कई लड़कियों के अश्लील वीडियो और फोटो मिले हैं। अब पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। इंदौर के गंगवाल बस स्टैंड पर रविवार रात हिंदूवादियों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने मुस्लिम युवक की पिटाई कर पुलिस को सौंपा। मुस्लिम शख्स पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि वह हिंदू लड़कियों को जाल में फंसाकर नशे का आदी बनाता है। फिर लड़कियों के अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता है। बजरंग दल इंदौर विभाग संयोजक तन्नू शर्मा ने कहा कि रविवार देर रात बजरंग दल के कार्यकर्ता गंगवाल बस स्टैंड गए हुए थे। उन्होंने देखा कि कुछ मुस्लिम शख्स होटल के बाहर लड़की के साथ चरस का नशा कर रहे हैं। साथ ही खुलेआम अश्लील हरकतें भी  कर रहे हैं।

वही इस पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने युवक से पूछताछ की। युवक ने अपना नाम ओसाम खान बताया साथ ही कहा कि वह चंदन नगर रानी बाग का रहने वाला है। वहीं, लड़की ने बताया कि वह हिंदू है तथा गोरी नगर की रहने वाली है। तत्पश्चात, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लड़की के घरवालों को खबर दी तथा छत्रीपुरा पुलिस थाना आने को कहा। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पुलिस को बताया कि जब लड़की एवं लड़कों को थाने लाया जा रहा था, तो ओसामा के साथी ने चाकू से हमला कर भागने का प्रयास किया। हमले में बजरंग दल कार्यकर्ता अर्पित घायल हुआ है। इसी के चलते बजरंग दल के अन्य कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों ने उस युवक को पकड़ लिया तथा खूब पीटा। मामले पर छत्रीपुरा पुलिस थाना प्रभारी पवन सिंघल ने बताया कि बजरंग दल के कार्यकर्ता मुस्लिम लड़के को थाने लेकर आए हैं। उनका कहना है कि लड़का लव जिहाद में लड़कियों को फंसाता है तथा उन्हें नशा कराता है। उनके मोबाइल में कई लड़कियों के अश्लील फोटो-वीडियो मिले हैं। युवक को हिरासत में लिया गया है तथा मामले में तहकीकात की जा रही है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker