पिछले 9 सालों से अपना स्पर्म डोनेट कर 50 से ज्यादा बच्चों का पिता बन चुका ये शख्स, अब खोला राज…

करीब दस साल पहले रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म विकी डोनर को भारत सहित विदेशों में भी खूब पसंद किया गया था. भारत में तो कई लोग इस फिल्म को देखने के बाद ही स्पर्म डोनर जैसी चीजों को समझ पाए थे. इस फिल्म के बाद इस मुद्दे पर काफी सार्थक चर्चा शुरू हुई और लोग इसके बारे में जानने लगे कि यह स्पर्म डोनेट करना किसी के लिए कितना मददगार हो सकता है. इसी कड़ी में हाल ही में एक स्पर्म डोनर चर्चा में है.

अब तक 57 बच्चों के पिता
दरअसल, इस शख्स का नाम काइल गॉर्डी है और ये अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहते हैं. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक इन्होंने सबसे पहले साल 2014 में उन्‍होंने स्‍पर्म डोनेट किया. वह पिछले 9 सालों से यह काम कर रहे हैं और अब तक 4 दर्जन से ज्‍यादा महिलाओं को मां बनने में मदद कर चुके हैं. एक अन्य रिपोर्ट में जिक्र है कि वे अब तक 57 बच्चों के पिता बन चुके हैं. 

जिंदगी के बारे में एक राज खोला
रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एक इंटरव्यू ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में एक राज खोला है. उस शख्स का कहना है कि वह शारीरिक संबंध नहीं बनाता है ताकि उसका स्पर्म बर्बाद ना हो. उन्होंने कहा कि अब वह स्‍पर्म बचाना चाहते हैं. साथ ही यह भी कहा कि किसी तरह का सेक्‍सुअल इंफेक्‍शन हो, इस कारण संबंध बनाने से वे बच रहे हैं.

दुनियाभर में चर्चा का विषय
उन्होंने यह भी कहा कि मेरे कंधों पर पर बहुत बड़ी जिम्‍मेदारी है इसलिए मैंने लाइफस्टाइल पर काफी ध्यान देना शुरू किया है. वैसे तो काइल काफी लंबे समय से स्पर्म डोनेट करने के चलते दुनियाभर में चर्चा का विषय बने हुए हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने फिर से ब्रिटेन, फ्रांस जैसे देशों की यात्रा की है. वहां भी उन्‍होंने तीन महिलाओं को अपना स्‍पर्म डोनेट किया था. 

पिछले 9 सालों से यह काम कर रहे
बता दें कि काइल पिछले 9 सालों से यह काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि जो लोग भी पिता बनने के बारे में सोच रहे हैं उन्‍हें अच्‍छी नींद लेनी चाहिए और तनाव से खुद को दूर रखना चाहिए. एक रिपोर्ट के मुताबिक काइल अब तक 57 बच्‍चों के जैविक पिता बन चुके हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker