आलसी लड़कियों के लिए वरदान से कम नहीं है ये ब्युटी टिप्स, इनसे मिनटों हो जाएंगी तैयार

लड़कियों को सजने-संवरने का बहुत शौक होता है, ये वो लाइन है जो आप सबने सुनी है. लेकिन इन सबके साथ कुछ ऐसी लड़कियां भी होती हैं, जो इन सारे मामलों में थोड़ा ज्यादा आलसी होती है. मतलब वो सुंदर तो दिखना चाहती हैं, लेकिन उसके लिए ज्यादा मेहनत नहीं करना चाहती. अगर आप भी उनमें से एक हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का है.

आलसी होने का मतलब ये बिल्कुल भी नहीं होता कि आपको काम करना नहीं पसंद है. बस आलसी लोग अपने काम को करने का आसान तरीका खोज लेते हैं, जिसमें वो कम मेहनत और कम वक्त में अपने सभी काम पूरे कर लेते हैं. आलसी लोगों को सुंदर दिखने के लिए घंटों मेकअप करना भी नहीं पसंद होता, ऐसे लोगों को लिए आज हम कुछ ब्यूटी हैक्स खोजकर लाए हैं, जिनकी मदद से कम समय में आप रेडी हो सकती हैं.

मल्टीपर्पज ब्यूटी प्रोडक्ट्स (Multipurpose Beauty Products)
अगर आप आलसी हैं और ढ़ेर सारे ब्यूटी प्रोडक्ट्स खरीदने और इस्तेमाल करने से बचना चाहती हैं तो आपके पास बेहतर ऑप्शन है. आप ऐसे ब्यूटी प्रोडक्ट खरीदें जो एक से ज्यादा काम करते हैं.

मेकअप वाइप्स (Makeup Wipes)
अगर शाम को ऑफिस या कॉलेज से आने के बाद आपको मुंह धोने में आलस आता है तो आप मेकअप वाइप्स का इस्तेमाल कर सकती हैं. मेकअप वाइप्स को आप अपने बिस्तर के पास रखें, इससे आपको उठना भी नहीं पड़ेगा और आप रात भर मेकअप लगाकर सोने से भी बच जाएंगी.

बेबी पाउडर (Baby Powder) 
अक्सर ऐसा होता है कि ऑयली बालों की वजह से हम परेशान होते हैं और बाल धुलने में आलस आता है. इस वजह से हम कई बार कई फंक्शन भी मिस कर देते हैं. ऐसे में आप बेबी पाउडर का इस्तेमाल कर सकती हैं, इसे बालों में छिड़कने से आपके बाल सही हो जाएंगे. आप चाहें तो ड्राय शैम्पू (Dry Shampoo) का भी इस्तेमाल कर सकती हैं.

पेट्रोलियम जेली (Petroleum Jelly) 
एक पेट्रोलियम जेली आपकी कई सारी मुसीबत में काम आ सकती है, इसको हमेशा अपने साथ रखें.पेट्रोलियम जेली की मदद से आप फटे होंठ, रूखी त्वचा, मेकअप फैलने पर उसे हटाना और भी कई काम कर सकते हैं.  

जूड़ा (Bun)
अगर आपको हर दिन नई-नई हेयरस्टाइल बनाने में आलस आता है तो आप जूड़ा बना सकती हैं. आप जूड़े में हाफ बन, लूज बन, मेसी बन और फुल बन ट्राई कर सकती हैं. इससे आप स्टाइलिश भी दिखेंगी और आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker