बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली है एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर हर दिन विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इसके बावजूद निरंतर स्टारकिड्स के डेब्यू देखने के लिए मिल रहा है। अब एक और स्टारकिड के एक्टिंग डेब्यू की खबर बी सुनने के लिए मिल रही है।  कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा (Rasha) अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली है। इस तरह से 17 साल की राशा अपनी मम्मी की कदमों पर चलने की तैयारी में भी लगी हुई है। रवीना टंडन की बेटी फिल्मों में भले ही ना आई हों लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

अजय देवगन के भतीजे और रवीना टंडन की बेटी की पहली फिल्म: रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी अगली मूवी पर काम शुरू किया है और कथित तौर वह इस मूवी से रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी राशा को लॉन्च करने जा रहे है। इस अनाम मूवी को लेकर कहा जा रहा है कि ये एक्शन-एडवेंचर फिल्म होगी और इसमें अजय देवगन महत्वपूर्ण भूमिका में होने वाले है।

इतना ही नहीं अब सामने आ रही खबरें कह रही है कि  इस फिल्म से अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन भी बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि मूवी में अजय देवगन का ऐसा अवतार देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा होगा और उनके लिए स्पेशल लुक डिजाइन भी किया जा चुका है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker