बिहार: एनएच 20 पर तेज रफ्तार ट्रक ने दो किसानों को कुचला, हुई मौत

जिले के एनएच 20 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो किसानों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की किसानों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-20 पर ओरैना गांव के समीप शुक्रवार सुबह चार बजे हुआ। एक तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने 48 साल के किसान किशोरी सिंह और 45 साल के किसान राकेश दास को रौंद दिया। जिससे इन दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

मृतक किशोरी सिंह के इकलौते बेटे गौरव ने बताया कि उनके पिता हर दिन की तरह खेत से सब्जी तोड़कर नवादा पहुंचाने के लिए जा रहे थे। तभी मुफस्सिल थाना के समीप एनएच पर ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों मृतक का शव सदर अस्पताल के गेट पर लाकर रख दिया। उसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

आरोपी ट्रक चालक पर केस दर्ज

पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना पर काफी देर के बाद एसडीओ और बीडीयो सदर अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिवारों को समझा-बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद सड़क से जाम हटाया गया। नवादा सदर के बीडीओ अंजनी कुमार की ओर से दोनों मृतक परिवारों को तत्काल पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये की राशि मुहैया कराई गई है।

इस मामले में परिजनों ने मुफस्सिल थाना में ट्रक चालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई है। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर, घटना के बाद से मृतक के परिवारों में कोलाहल मच गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker