एमएनएनआईटी ने 103 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करे अप्लाई

MNNIT Recruitment : एमएनएनआईटी ने विभिन्न विभागों, संकायों में सीधी भर्ती, प्रतिनियुक्ति व अनुबंध के आधार पर कर्मचारी संवर्ग के गैर शैक्षणिक पदों के लिए भर्ती नोटिफकेशन जारी कर दिया है। भर्तियों के लिए आनलाइन आवेदन 20 जनवरी से शुरू होंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 15 फरवरी की शाम साढ़े पांच बजे तक तय की गई है। दस से अधिक गैर शैक्षणिक वर्ग में 103 पदों के लिए भर्तियां निकाली है। इसमें सुपरिटेंडेंट के लिए तीन, पर्सनल असिस्टेंट, सीनियर स्टेनोग्राफर और सीनियर असिस्टेंट के लिए एक-एक पद हैं।

इसके अलावा जूनियर असिस्टेंट के चार, ऑफिस असिस्टेंट के 21, फार्मासिस्ट के दो, टेक्निकल असिस्टेंट के 20, जूनियर इंजीनियर सिविल तीन, जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल दो, एसएएस असिस्टेंट एक, लाइब्रेरी इनफारमेशन असिस्टेंट एक, सीनियर टेक्नीशियन 15 और टेक्नीशियन के 28 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। 103 पदों में से सामान्य के 45, ईडब्ल्यूएस के 10, ओबीसी के 27, एसटी के छह व एससी के 15 पद हैं।

प्रदेश की ट्रायल कोर्टों में कर्मचारियों की नियुक्ति के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा के प्रथम चरण का परिणाम घोषित कर दिया गया है। परीक्षा 10 से 18 दिसंबर 2022 को हुई थी। इलाहाबाद हाईकोर्ट के महानिबंधक आशीष गर्ग के अनुसार परीक्षा का परिणाम इलाहाबाद हाईकोर्ट की वेबसाइट www. allahabadhighcourt. in पर देखा जा सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker