IPL की मिस्ट्री गर्ल को LIVE मैच में मिला शादी का प्रपोजल, जानिए कौन है ये….

साउथ अफ्रीका टी20 लीग 2023 कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसमें एक सनराइजर्स ईस्टर्न केप है. इस टीम की मालकिन काव्या मारन हैं. काव्या मारन पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम SRH को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं. काव्या मारन के फैन सिर्फ भारत में नहीं, बल्कि साउथ अफ्रीका के भी देखने को मिल रहे हैं.

काव्या मारन 19 जनवरी को सनराइजर्स ईस्टर्न केप और पार्ल रॉयल्स का मैच देखने पहुंची थीं. इस मैच को दौरान साउथ अफ्रीकी फैन ने काव्या मारन को शादी के लिए प्रपोज किया. इस घटना के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

LIVE मैच के दौरान जब कैमरे का फोकस इस फैन पर गया तो उनके हाथ में एक बोर्ड नजर आया. इस बोर्ड पर फैन ने लिखा था, ‘काव्या मारन, क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ इस फैन की फोटोज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

काव्या मारन सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) उन्हीं की टीम है. काव्या मारन कलानिधि मारन की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन की भतीजी हैं. 

30 साल की काव्या मारन खुद सन म्यूजिक से जुड़ी हुईं हैं. वो पहली बार आईपीएल 2018 में दौरान फैंस की नजरों में आई थीं. काव्या मारन भारतीय फैंस के बीच काफी छाई रहती हैं. 

काव्या मारन ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिए सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी. काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म के सन नेक्स्ट Sun NXT की प्रमुख हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker