दिल्ली में मंडी हाउस स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या

राजधानी दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर एक 26 साल के युवक ने अपनी जीवनलीला समाप्त करने का फैसला किया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के आगे युवक ने कूदकर आत्महत्या की है। 24 घंटों में ही मेट्रो के आगे कूदने की यह दूसरी घटना है। 

24 घंटों में दूसरी घटना

मंगलवार को भी मेट्रो ट्रेन के आगे कूदने की घटना गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर सामने आई थी। पुलिस ने मुताबिक, 16 वर्षीय युवक ने मेट्रो के आगे छलांग लगाई थी। इसके बाद छलांग लगाने वाले युवक को अस्पताल ले जाया गया। 

गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर घटी घटना को लेकर पुलिस ने बताया था कि युवक को घायल अवस्था में सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में युवक की मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक, मृतक इटावा का रहने वाला था। मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी ने कहा था कि मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है। साथ ही उन्होंने बताया था कि मृतक के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।

साथ ही पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है। जानकारी के मुताबिक, मृतक दसवीं कक्षा का छात्र था। बता दें कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker