बीजेपी नेत्री साधना पटेल ने पुलिस अफसर की चप्पल से की पिटाई, जानें पूरा मामला

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले की चित्रकूट नगर परिषद के अध्यक्ष एवं भाजपा की महिला नेता साधना पटेल ने एक पुलिस अफसर को चप्पल से पीटा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। बताया गया है कि चित्रकूट नगर पंचायत के अंतर्गत आने वाले सुरंगी गांव में अवैध उत्खनन हो रहा था। यह एक आदिवासी बस्ती है। इसी के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए नायब तहसीलदार सुमित गुर्जर चित्रकूट थाने की पुलिस को लेकर गांव में पहुंच गए। 

वही इसी के चलते विवाद हुआ जिसमें साधना पटेल ने एक पुलिस अफसर को चप्पल से पीटा। एसडीओपी आशीष जैन ने बताया कि चित्रकूट नगर परिषद के अध्यक्ष साधना पटेल के अतिरिक्त आदित्य पटेल छोटू पटेल एवं अन्य 8 व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147-48-49, 294, 186, 353, 332, 506 एवं 389 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है।

इसी वीडियो में दूसरे पक्ष की बातें भी सुनाई दे रही है। उनका कहना है कि हम अवैध उत्खनन नहीं कर रहे थे बल्कि अपने खेत में से मिट्टी हटा रहे थे। तहसीलदार को किसी ने गलत खबर दी तथा तहसीलदार ने जानकारी को कंफर्म किए बिना छापामार कार्रवाई कर दी। साधना पटेल के समर्थकों ने बताया था कि पुलिस वालों ने नगर परिषद की महिला अध्यक्ष के लिए अप-शब्दों का इस्तेमाल किया। इसलिए तनाव की स्थिति बनी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker