नोकिया ने अपने नए टैब Nokia T21 को किया लॉन्च, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स.. 

नोकिया ने भारत में अपने अपने नए टैब Nokia T21 को लॉन्च कर दिया है। नोकिया का यह टैब ग्लोबल मार्केट में पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुआ था। इसके बाद से ही यूजर्स को इसके भारत में लॉन्च होने का इंतजार था। कंपनी का यह नया टैब 2K डिस्प्ले, 8200mAh की बैटरी और शानदार प्रोसेसर से लैस है। यह टैब 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 17,999 रुपये है। चारकोल ग्रे कलर ऑप्शन में आने वाले इस टैब को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस टैब में 1200×2000 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 10.36 इंच का 2K डिस्प्ले ऑफर कर रही है। इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 360 निट्स तक का है। नेटफ्लिक्स एचडी के लिए इसमें Widevine L1 भी दिया गया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें टफेंड ग्लास का इस्तेमाल भी किया है। यह टैब 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है।

1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस टैब में प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T612 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए टैब में कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा सेटअप दे रही है। टैब के रियर में कैमरा के साथ आपको एलईडी फ्लैश भी देखने को मिलेगा। टैब में लगी बैटरी 8200mAh की है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी फुल चार्ज होने पर तीन दिन तक चल जाती है।

टैब में दी गई बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह टैब ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker