दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक शुरू, JP Nadda समेत कई नेता मौजूद..

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक दिल्ली में शुरू हो गई है। इस साल 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले ये अहम बैठक हो रही है। भाजपा का फोकस उन मुद्दों पर होगा, जो जनता की जरूरतों को भी पूरा करे और भावनात्मक रूप से भी जोड़े। मुस्लिम महिलाओं की सामाजिक सुरक्षा पर अलग से चर्चा होगी।

कई नेता मौजूद

कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, वरिष्ठ नेता दुष्यंत कुमार गौतम, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष समेत कई नेता मौजूद हैं।

भाजपा कार्यकर्ता करेंगे पीएम मोदी का स्वागत

बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ता संसद मार्ग पर पीएम मोदी का जोरदार स्वागत करेंगे। संसद मार्ग से सभास्थल एनडीएमसी सेंटर तक पीएम का रोड शो होगा। इसको लेकर दिल्ली पुलिस ने एडवाइजरी भी जारी की है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि दोपहर ढाई बजे से शाम 5 बजे तक कुछ रास्तें बंद रहेंगे।

इन मुद्दों पर होगी चर्चा

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने बताया है कि पार्टी नेता किन मुद्दों पर चर्चा करेंगे। तावड़े ने बताया कि सेवा, संगठन और समर्पण, विश्व गुरु भारत, सुशासन सर्वप्रथम, मुस्लिम महिलाओं की सामाजिक सुरक्षा, वंचितों का सशक्तीकरण, समावेशी और सशक्त भारत एवं संस्कृति के वाहक जैसे विषयों पर चर्चा होगी। इस बैठक में पीएम के अलावा 30 से ज्यादा केंद्रीय मंत्री, 12 मुख्यमंत्री, 5 उपमुख्यमंत्री के साथ ही कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद रहेंगे।

Congress का निशाना

उधर, कांग्रेस ने पीएम मोदी के रोड शो को लेकर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा बौखला गई है, इसलिए ये रोड शो निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से परेशान हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker