भारत जोड़ो यात्रा पर लगा ब्रेक, कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी का निधन

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी का निधन हो गया है. कांग्रेस सांसद चौधरी, राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में चल रहे थे, फिर उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. यात्रा के दौरान संतोख सिंह चौधरी की सांस अचानक फूलने लगी और फिर वो सड़क पर गिर गए. इसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया, लेकिन संतोख सिंह चौधरी की जान नहीं बचाई जा सकी. कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी के निधन के बाद भारत जोड़ो यात्रा को रोक दिया गया है.

पंजाब CM ने निधन पर जताया दुख

कांग्रेस सांसद चौधरी संतोख सिंह के निधन पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाबी भाषा में ट्वीट किया कि जालंधर से कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी के असामयिक निधन से बेहद दुखी हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

चलते-चलते अचानक गिरे सांसद

बता दें कि कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी का निधन हो गया है. वह फिल्लौर के पास भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सड़क पर अचानक गिर गए और फिर उन्हें फगवाड़ा के एक अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने संतोख सिंह चौधरी को मृत घोषित कर दिया. संतोख सिंह चौधरी के बेटे विक्रमजीत सिंह चौधरी, फिल्लौर से ही विधायक हैं.

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे MP

कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने बताया कि पार्टी सांसद संतोख चौधरी का निधन हो गया है. चौधरी फिल्लौर में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली यात्रा में हिस्सा ले रहे थे, जहां वह बेहोश हो गए. बाजवा आज खुद भारत जोड़ो यात्रा में शामिल थे. उन्होंने बताया कि चौधरी को फगवाड़ा के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker