IND vs SL: युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को मिला मौका, ‘मैन ऑफ द मैच’ बन कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली, श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की जगह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को प्लेइंग-11 में शामिल किया। इस मैच में कुलदीप यादव भारत की जीत के रीयल हीरो बनकर उभरे।

उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका के खिलाफ 3 विकेट चटकाए और श्रीलंका टीम को 215 के स्कोर पप ढेर किया। इसके जवाब में भारतीय टीम ने दूसरा वनडे मैच 4 विकेटों से अपने नाम किया। इसी बीच बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया,जिसमें कुलचा की जोड़ी नजर आई। वीडियो में युजवेंद्र चहल कुलदीप यादव से उनके शानदार प्रदर्शन को लेकर कुछ सवाल पूछते हुए नजर आ रहे है।

बता दें कि कुलदीप यादव ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 5.10 के इकॉनमी रेट से 3 विकेट चटकाकर खास उपलब्धि हासिल की। उन्होंने इन विकेट लेने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 200 विकेट पूरे किए। इसको लेकर युजवेंद्र चहल ने इंटरव्यू के दौरान उन्हें सबसे पहले शुभकामनाएं दी।

इसको लेकर युजी ने जब कुलदीप से पूछा कि अपने इंटरनेशन में 200 विकेट पूरे होने पर आप कैसा महसूस कर रहे है, तो जवाब में कुलदीप ने कहा,

”सच कहूं मुझे ये तक नहीं पता था कि मेरे इंटरनेशनल में 200 विकेट पूरे हो गए, मुझे बताने के लिए शुक्रिया। 200 विकेट लेना एक बहुत बड़ा टास्क है। मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है। अब आगे क्या कहूं यार मुझे समझ भी नहीं आ रहा है, ये सवाल आपने एक दम से पूछा।”

Kuldeep Yadav ने दूसरे वनडे मैच के बाद अपनी रणनीति को किया खुलासा

इसके बाद युजी (Yuzvendra Chahal) ने दूसरे वनडे मैच में 3 विकेट चटकाने को लेकर कुलदीप (Kuldeep Yadav) से उनकी रणनीति के बारे में पूछा तो कुलदीप ने कहा, ”मैंने इतना कुछ प्लान नहीं किया था। मेरा फोकस गुड लेंथ पर गेंदबाजी करने का था। ईडन पर मैं बहुत खेला हूं, यहां कि विकेट स्पिनर्स के इतनी अच्छी नहीं होती है। तो मेरी कोशिश थी कि हर गेंद गुड लेंथ पर रखूं ज्यादा रूम ना देकर विकेट-टू-विकेट गेंदबाजी करूं। वहां से वेरिएशन करूं। यहीं मेरा प्लान था।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker