दिल्ली: मीना की हत्या कर कब्रिस्तान में दफनाया शव, मुबीन समेत तीन गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली, बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी थाना क्षेत्र से 54 वर्षीय महिला का अपहरण कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपितों ने हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए उसके शव को कब्रिस्तान में दफना दिया। महिला के साथ इस दरिंदगी को मुख्य आरोपित मुबीन सहित तीन लोगों ने अंजाम दिया है। 

जानकारी के मुताबिक, करीब 10 दिन पहले महिला का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपितों से पूछताछ के दौरान खुलासा होने पर पुलिस ने बीते बुधवार को शव को कब्रिस्तान से बरामद कर लिया। 

पुलिस के अनुसार, आज गुरुवार को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में महिला के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपितों की पहचान मुबीन खान, नवीन खान और रेहान के रूप में की गई है। फिलहाल आरोपितों को हिरासत में रखा गया है। 

ब्याज पर पैसे देती थीं मीना

बता दें कि अवंतिका एन्क्लेव निवासी मृतक मीना वाधवान, ब्याज पर पैसा देती थीं। तीनों आरोपित उसे वर्षों से जानते थे। उन्होंने उससे कर्ज लिया था। आरोपित अधिक कर्ज की मांग कर रहे थे और जब उसने (मीना) उन्हें पैसे देने से इनकार कर दिया तो अपहरण कर उसकी हत्या कर दी।

केयरटेकर ने लिए थे 5 हजार रुपये, अरेस्ट

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कब्रिस्तान के केयरटेकर समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। केयरटेकर पर आरोप है कि उसने शव को कब्रिस्तान में दफनाने के लिए आरोपितों से 5,000 रुपये लिए थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker