सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपने नए गाना का वीडियो किया शेयर, डांस मूव्स देख फैंस हुए दीवाने

सपना चौधरी पिछले 14 सालों से हरियाणवी इंडस्ट्री में धूम मचा रही हैं. स्टेज पर परफॉर्म करने से शुरू हुआ इनका सफर म्यूजिक वीडियो तक जा पहुंचा है और अब आलम ये है कि सपना के हफ्ते में 2 से 3 गाने रिलीज होते ही हैं. सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके डांस मूव्य को खूब कॉपी किया जाता रहा है और उनकी चर्चा खूब होती रही है. हालांकि समय के साथ सपना के डान्सिंग स्टाइल में काफी चेंज आया है लेकिन अब एक बार फिर सपना उसी अंदाज में नजर आ रही हैं.

लेटेस्ट वीडियो में दिखा पुराना स्टाइल
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लिहाजा वो ढेर सारी वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका गाना जले रिलीज हुआ है जिस पर उन्होंने परफ़ॉर्म किया. इसी की एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमे वो अपने पुराने डांस मूव्स को करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि लोग उनके इस स्टाइल के भी दीवाने हैं लेकिन काफी समय से सपना को ऐसा डांस करते हुए नहीं देखा गया था. 

इस गाने में सपना पूरी तरह देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं 11 जनवरी को ही सपना का एक और गाना  रिलीज हो गया है जिसका टाइटल है हलवा शरीर. सपना का हर गाना ही लोगों को खूब पसंद आता है और इसे वायरल होने में भी देर नहीं लगती. लिहाजा उनका नया गाना भी काफी पसंद किया जा रहा है.

स्टाइल से भी खूब बंटोरती हैं सुर्खियां
सपना सिर्फ गानों को लेकर ही नहीं बल्कि अपने स्टाइल से भी खूब लाइमलाइट बंटोरती हैं. हाल ही में घर की छत पर गुलाबी सूट पहन सपना ने ऐसा अंदाज दिखाया कि सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हुई थी. लंबे बाल, गुलाबी सूट, पंजाबी जूती पहन सजी धजी सपना बेहद खूबससूरत लग रही थीं.   

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker