पत्नी के तीन प्रेमी दे रहे जान से मारने की, पति ने SP ऑफिस में लगाई गुहार

बागपत, बागपत जिले में एसपी दफ्तर में एक पति ने पत्नी से बचाने की गुहार लगाई है। आरोप लगाए हैं कि पत्नी के शादी से पहले से ही गांव के युवक से प्रेम संबंध थे। अब पत्नी प्रेमियों से जान से मारने की धमकी दे रही है।

तीन प्रेमियों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी, उसके चचेरे भाई और तीन प्रेमियों के खिलाफ छपरौली थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। युवक ने एसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि 19 फरवरी-2022 को बड़ौत नगर में एक युवती से उसकी शादी हुई थी। शादी से पहले ही उसकी पत्नी के शामली जनपद के खानपुर गांव के रहने वाले युवक से संबंध थे। उसके पास दोनों के अश्लील फोटो व वीडियो भी है।

अवैध संबंधों का विरोध करने पर दी धमकी

नाजायज संबंधों का विरोध करने पर उसकी पत्नी ने मायके पक्ष के लोगों के साथ उसे दहेज के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। परेशान होकर वह 23 जुलाई को पत्नी को लेकर गुरूग्राम चला गया। एक सितंबर तक दोनों वहीं रहे, लेकिन उसने गलत काम नहीं छोड़ा। उसने पत्नी की हरकतों का विरोध किया तो उसने 25 अगस्त को अपने चचेरे भाई को बुला लिया। दोनों ने उस पर चाकू से हमला करते हुए घायल कर दिया।

युवक बुलाकर कराई पिटाई

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के दो और लोगों से नाजायज संबंध हैं, जिनमें से एक बड़ौत का रहने वाला है। इसीलिए उसे अपनी पत्नी और उसके जानकारों से जान का खतरा है। उसकी पत्नी ने धमकी दी है कि यदि उसे रोकने का प्रयास किया तो वह उसे जान से मरवा देगी। 25 सितंबर को पत्नी ने उसे अपने मायके बुलाया। वहां पर उसकी पत्नी और शामली के एक युवक ने मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker