09 जनवरी 2023 का राशिफल:- जानिए आज का अपना भाग्यफल…

आज की सुबह और भी ज्यादा खूबसूरत है, हर कोई अपने नए दिन की शुरुआत कर रहा है, ऐसे में अधिकांश लोग अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल के साथ करना चाहते है। तो चलिए जानते है आज यानी 09 जनवरी 2023 का राशिफल…

मेष: कई प्रकार के तनाव आपको घेरे रहने वाले है जिस कारण मानसिक स्वास्थ्य असंतुलित हो सकता है। अपेक्षाकृत आपका व्यवहार भी चिढ़चिढ़ा हो सकता हैं जिससे आप कभी-कभी उग्र स्वभाव अपना सकते हैं जो कि हानिकारक हो सकता है।

वृष: आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए शुभ हैं और आपको अपने व्यापार या नौकरी में बड़ा लाभ भी दिया जा रहा है। अब चाहे वह कोई नयी डील में हो या किसी प्रोजेक्ट के फाइनल होने में कोई बड़ी समस्या को भी झेलना पड़ सकता है।

मिथुन: यदि आप मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं तो आज आपके लिए कुछ अच्छे जॉब के ऑफर भी मिल सकते है लेकिन आप अपना ध्यान उस ओर बनाए रखे।व्यावसायिक यात्रा सफल होने वाली है। रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। 

सिंह: घर के ऊपर कोई संकट आ सकता है लेकिन आप धैर्य से काम लेंगे तो इससे आसानी से आप भी निपट सकते है। किसी बात को लेकर उत्तेजित होने से बचना होगा। आय में वृद्धि के योग हैं।व्यापार लाभदायक साबित होने वाला है। नौकरी में मातहत सहयोग करेंगे।

तुला: प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ साबित हो सकता है। आपका ध्यान पुराने पेपर को सॉल्व करने में लगेगा जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा।व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल हो सकती है। अज्ञात भय सताएगा।

वृश्चिक: अपने भाई के साथ कुछ बात साझा करेंगे तो अच्छा परिणाम भी मिलने वाला है। सभी के साथ आपका संबंध और मधुर बनेगा।परिवार में सकारात्मकता का माहौल रहेगा।संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते है।

धनु: खर्चे बढ़ जाएंगे लेकिन उस अनुसार कमाई नही होगी जिस वजह से मानसिक तनाव हो सकता है। पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है।बी वाणी पर नियंत्रण रखें। किसी से भी हल्की हंसी-मजाक नहीं करें।

मकर: सभी का आपके ऊपर विश्वास बढ़ता जाएगा।आप अपनी जॉब के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में अपना हाथ आजमाएंगे जिसका लाभ भी मिलेगा।वाहन, मशीनरी व अग्नि आदि के प्रयोग में सावधानी रखनी होगी। स्वयं निर्णय लें।

कुंभ: सरकारी नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन बहुत शुभ होने वाला है। कुछ दिनों से आप जो भी करने का सोच रहे हैं उसे आज कर डाले। परिणाम आपके अनुरूप रहेंगे। बौद्धिक कार्य सफल रहने वाले है। 

मीन: उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे विद्यार्थियों का मन पढ़ाई के साथ साथ अन्य क्षेत्रों में भी लगने वाला है। इसके लिए आपको उस क्षेत्र में अच्छे से सीखने-समझने की आवश्यकता हैं तभी आप सफल हो पाएंगे।आय में वृद्धि होने वाली है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker