जानें क्यों वाइड न देने के फैसले पर अंपायर से भिड़े शाकिब अल हसन..

बांग्लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और अंपायर के बीच मैदान में तकरार कोई नई बात नहीं है। कई ऐसे मौके आए हैं जब शाकिब ने अंपायर के फैसले के खिलाफ खुलकर अपनी नाराजगी दिखाई है। ऐसा ही एक नजार बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान भी देखने को मिला, जब वाइड न देने के फैसले पर वह अंपायर से भिड़ गए।

शाकिब और अंपायर के बीच हुए इस तकरार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अंपायर के ऊपर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल यह घटना 16वें ओवर की है जब एक बाउंसर गेंद को शाकिब ने डक किया और अंपयार की ओर वाइड की उम्मीद में देखने लगे। जब अंपायर की तरफ से वाइड का फैसला नहीं आया तो वह पहले लेग अंपायर और फिर मेन अंपायर से जाकर बहस करने लगे। दरअसल यह ओवर की पहली बाउंसर थी जिसको लेकर शाकिब वाइड की डिमांड कर रहे थे।

यह पहला मौका नहीं है, जब अंपायर के ऊपर शाकिब ने अपना आपा खोया है। इससे पहले ढाका प्रीमियर लीग 2021 में भी उन्होंने ऐसा ही किया था।

हालांकि, बाद में उस वक्त उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ था और मैच के बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी। अभी हाल ही में उन्होंने बीपीएल के आयोजन के तरीकों पर भी सवाल खड़े किए थे और कहा था कि यदि उन्हें इसका सीईओ बनाया जाए तो 2-3 महीने में सब कुछ ठीक कर देंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker