MP के इंदौर में नाबालिक बच्चियों से अश्लील हरकत कर रहे दो मुस्लिम युवक हुए गिरफ्तार

इंदौर जिलें में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महू पुलिस ने दो मुस्लिम युवकों के खिलाफ अश्लील हरकतें करने और मप्र धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम, पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपितों ने किशोरियों को धमकाया और कहा की शादी कर मुस्लिम बन जाओ वरना समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगी। उन्होंने कई तरह की अश्लील टिप्पणी भी की है। घटना समिपस्थ महू थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के मुताबिक दोनों पीड़िताएं 16 वर्षीय हैं। घटना ट्रेंचिंग मैदान महू की है। आरोपितों का नाम वाहिद और अमान बताया गया है। बच्चियों ने पुलिस को बताया कि आरोपित उनके साथ अश्लील हरकतें कर रहे थे। उनसे शादी करने का बोल रहे थे। जब शादी से इन्कार किया तो आरोपितों ने कहा कि हिंदू समाज में तुम्हारी कोई वैल्यू नहीं है। हमसे शादी कर लो और मतांतरण कर मुस्लिम बन जाओ। वाहिद ने एक बच्ची को कस के पकड़ लिया। जब उसकी सहेली ने इसका विरोध किया तो दूसरे आरोपित अमान ने उसे भी पकड़कर अश्लील हरकतें की।आरोपितों ने धमकाया और कहा कि अगर बात नहीं मानी तो समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे। टीआइ महेंद्रसिंह भदौरिया के मुताबिक दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

कालोनाइजर पर धोखाधड़ी का केस

मल्हारगंज पुलिस ने कालोनाइजर पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। उस पर आरोप है कि लाखों रुपये लेने के बाद भी उसने कालोनी में प्लाट नहीं दिया। पुलिस ने जांच और कथनों के बाद ही केस दर्ज किया है। टीआइ राहुल शर्मा के मुताबिक फरियादी गौतमचंद पुत्र अमरचंद छल्लानी (जैन) निवासी दूर्गा नगर (आनंद नगर) द्वारा आरोपित विजय कोठारी निवासी साकेत के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई थी। गौतम ने पुलिस को बताया कि आरोपित से श्री साईं गंगोत्री विहार कालोनी में जनवरी 2014 में प्लाट का सौदा किया था। आरोपित को 6 लाख 81 हजार रुपये भी दे दिए थे। विजय पुत्र नगीन कोठारी ने आवंटन पत्र जारी कर दिया लेकिन प्लाट की रजिस्ट्री नहीं की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker