तेलंगाना में नाबालिग दलित लड़की का रेप करने वाले दो भाई गिरफ्तार

हैदराबाद: तेलंगाना के वारंगल में दलित नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में दो भाइयों को अरेस्ट किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित और पीड़िता पड़ोसी हैं। दोनों भाई लगभग 6 माह से दलित नाबालिग का यौन उत्पीड़न कर रहे थे। पीड़िता ने बुधवार (4 जनवरी) को इसके बारे में परिवार को जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला सामने आने के बाद भाजपा और हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन भी किया है। सागर गौड़ नामक भाजपा कार्यकर्ता ने ट्वीट करते हुए बताया है कि पीड़िता 10वीं की छात्रा है। वहीं, सागर गौड़ के अनुसार, आरोपितों के नाम अजमत अली और अबु अली हैं। दोनों सगे भाई हैं। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस द्वारा कार्रवाई में देरी करने पर भी सवाल उठाए हैं। जानकारी के अनुसार, पीड़िता अपने परिवार के साथ आरोपितों के घर के बगल में किराए पर रहती है। पहले एक आरोपित पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने घर लेकर गया और उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद वह धमकी देकर आए दिन उसका यौन शोषण करने लगा। कुछ दिन बाद उसका भाई भी पीड़िता का बलात्कार करने लगा। दोनों भाई लगभग 6 माह से पीड़िता शोषण कर रहे थे। पीड़िता ने बुधवार (4 जनवरी) को घटना की जानकारी अपने परिवार को दी और फिर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बारे में जानकारी होने के बाद लगभग 50 भाजपा कार्यकर्ता आरोपित के घर के बाहर इकठ्ठा हो गए और तोड़फोड़ की। वहीं एक स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता कुसुम सतीश ने बताया कि आरोपितों ने पीड़िता को उसकी फोटो सोशल मीडिया पर डालने और उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी थी। वारंगल कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त एवी रंगनाथ ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता अपने परिवार के साथ वारंगल जिले के मिल्स कॉलोनी स्थित किराए के घर में रहती है। यह मकान आरोपित के परिवार का ही है। उन्होंने बताया है कि पीड़िता के परिजनों ने लिखित शिकायत में बहला-फुसलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपितों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है और उन्हें अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker