हाल ही में कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की एक ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने कही ये बात

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा हाल ही में टेलीप्रोम्प्टर पर देखकर कॉमेडी की पंचिंग लाइंस पढ़ने के लिए काफी ट्रोल हुए थे, जहां उनके फैंस एक्टर के बचाव में सामने आए थे। इस बीच अब कपिल शर्मा की एक तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कॉमेडियन की खूब खिंचाई कर रहे हैं।

सिर झुकाकर नीचे बैठे नजर आए कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस फोटो में कपिल शर्मा के साथ कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सिंगर जस्सी नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर पंजाब की है, जिसमें ये तीनों घर के बाहर सिर झुकाए बैठे हुए हैं। इस तस्वीर में कपिल शर्मा ने लाल रंग की हुडी पहनी हुई है और चश्मा लगाया हुआ है। इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल शर्मा ने मजेदार कैप्शन लिखा। कपिल ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘जब अन्दर बैठने का दिल ना हो और बाहर बहुत ज्यादा सर्दी और फॉग हो’।

jagran
jagran
jagran

सोशल मीडिया पर फैंस ने कॉमेडियन की खिंचाई की

कपिल शर्मा द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कॉमेडियन की खूब खिंचाई कर रहे हैं। कोई उन्हें वाशरूम की याद दिला रहा है, तो कोई उनकी खिंचाई करते हुए कमेंट बॉक्स में ये लिख रहा है कि फ्लर्ट करने की वजह से भाभी ने घर से निकाल दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इन तीनों की पत्नियों ने इतने जुल्म किए हैं, बेचारे मुंह भी ऊपर नहीं कर सकते हैं, दुनिया बड़ी जालिम है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये शो में कुछ ज्यादा ही फ्लर्ट करने के साइड इफेक्ट हैं। अन्य यूजर ने लिखा, ‘पैक ज्यादा होने के बाद भाभी ने घर के अन्दर नहीं घुसने दिया तो बाहर ही बैठना पड़ा। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है खेत में तीनों दोस्त हल्के हो रहे हैं’। कपिल शर्मा की इस तस्वीर पर फैंस के कमेंट्स पढ़ने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker