कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर रिपोर्टर ने राहुल गांधी की टीशर्ट को लेकर किए ये सवाल..

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकाली जा रही है। कन्याकुमारी से शुरू हुई ये यात्रा दिल्ली पहुंच चुकी है। भारत जोड़ो यात्रा के बीच राहुल गांधी की टीशर्ट की सबसे ज्यादा चर्चा है। दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल सिर्फ टीशर्ट पहने ही दिखाई दे रहे हैं। टीशर्ट पहने राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। कड़ाके की ठंड में भी राहुल सिर्फ टीशर्ट में ही दिख रहे हैं। अब लोगों की जुबान पर सवाल है कि क्या राहुल गांधी को ठंड नहीं लग रही? राहुल गांधी से इसको लेकर जब सवाल किया गया, तो उन्होंने खुद ही इसका जवाब दिया।

अभी टीशर्ट ही चल रही है: Rahul Gandhi

दरअसल, कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर राहुल गांधी दिल्ली में पार्टी दफ्तर पहुंचे थे। पार्टी दफ्तर में स्थापना दिवस के मौके पर झंडा फहराया गया। राहुल गांधी यहां भी टीशर्ट पहनकर पहुंचे थे। वहां, मौजूद एक रिपोर्टर ने राहुल गांधी से टीशर्ट को लेकर सवाल किया। राहुल ने इसका दिलचस्प जवाब दिया। राहुल ने कहा, ‘अभी टीशर्ट ही चल रही है और जब तक टीशर्ट चल रही है, चलाएंगे।’

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा अभी ब्रेक पर है। भारत जोड़ो यात्रा 24 दिसंबर को दिल्ली पहुंची थी। 3 जनवरी को यात्रा फिर दिल्ली के कश्मीरी गेट से शुरू होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जम्मू और कश्मीर में इस यात्रा में फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती भी शामिल होंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker