केबीसी पहुंचे अक्षय कुमार का अमिताभ बच्चन के सामने खुला ये बड़ा सीक्रेट..

कौन बनेगा करोड़पति 14 में अक्षय कुमार ने अपना कुंभ वाला सीक्रेट खोला तो अमिताभ बच्चन हैरान रह गए। चैनल ने प्रोमो शेयर किया है जिसमें अमिताभ बच्चन अक्षय कुमार से सवाल करते हैं कि क्या वह कभी वहां गए हैं। इस पर अक्षय ने जो खुलाा किया उस पर बिग बी हैरान रह गए। दोनों के बीच मजेदार बातचीत दर्शकों को काफी पसंद आई है। बता दें कि अमिताभ बच्चन खुद भी इलाहाबाद में पैदा हुए हैं।

अक्षय ने खोला सीक्रेट
केबीसी के फिनाले वीक में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के बीच मजेदार बातचीत का वीडियो वायरल है। सोनी टीवी ऑफिशियल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह क्लिप शेयर की गई है। इसके साथ लिखा है, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन आप दोनों ऐसे एक-दूसरे के राज खोलेंगे तो कैसे चलेगा? वीडियो में अमिताभ बच्चन अक्षय कुमार से कुंभ जाने के बारे में पूछते हैं, आप कभी गए हैं घूमने उधर? अक्षय मुस्कुरा कर जवाब देते हैं, जी मैं एक बार गया था। अमिताभ बच्चन थोड़ा हैरान होते हुए बोलते हैं, ओह एक बार गए हैं आप?

अक्षय ने भी लिए मजे
अक्षय बोलते हैं, हां मौका मिला था, चुपचाप चला गया था, चुपचाप जाकर वापस आ गया। इस पर अमिताभ बच्चन दर्शकों की ओर देखते हैं और फिर से हैरान होकर पूछते हैं, चुपपचाप गए थे आप? अब अक्षय ने भी मौका नहीं छोड़ा और बोले, क्यों मैं चुपचाप नहीं जा सकता? इस पर बिग बी बोलते हैं, नहीं नहीं जा सकते हैं सर लेकिन…अक्षय बीच में बोल पड़ते हैं, आप कई-कई जगहों पर चुपचाप जाते हैं, हम नहीं जा सकते कहीं भी? इस पर दोनों जोर से हंस पड़ते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker