रियलिटी शो बिग बॉस की प्राइज मनी का बना मजाक, दर्शकों को रास नहीं आ रहा…. 

रियलिटी शो बिग बॉस की प्राइज मनी फिलहाल जीरो है, ये बात सभी बीबी लवर्स जानते हैं. 50 लाख की प्राइज मनी पर बिग बॉस ने जो दांव खेला है, वो कई घरवालों को शॉक दे रहा है. कभी नो एलिमिनेशन, कभी बजर टास्क, तो कभी प्राइज मनी पर दांव खेलना… बिग बॉस के ये ट्विस्ट बीबी लवर्स को सरप्राइज बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं. क्योंकि इससे रियलिटी शो में कोई बड़ा ट्विस्ट नहीं आ रहा है. उल्टा शो की फजीहत ही हो रही है.

प्राइज मनी का बना मजाक
बिग बॉस में कई दफा प्राइज मनी दांव पर रखने का ट्विस्ट आया है. मगर इस बार मेकर्स का ये पैंतरा फ्लॉप दिखता है. टीआरपी बढ़ाने के लिए प्राइज मनी को बीच में लाना एक बार जायज लगता है पर ऐसा बार-बार हो तो उसकी वैल्यू डाउन हो जाती है. मेकर्स के स्लो प्रोसेस को देखकर ऐसा लगता है, वे सीजन 16 में अच्छी प्लानिंग, टास्क आइडिएशन पर कोई काम नहीं नहीं करना चाहते. कंटेस्टेंट्स को जगाने से पहले शायद बिग बॉस का खुद जागना चाहिए. ऐसे बोरिंग ट्विस्ट लाकर बीबी ऑडियंस को टॉर्चर नहीं करना चाहिए.

रियलिटी चेक की हैं जरूरत
माना कि इस सीजन बिग बॉस भी खेल रहे हैं, लेकिन भई, खेलने के नाम पर कुछ भी खेलना कितना सही है? अभी तक लोगों के जो भी रिएक्शंस सामने आए हैं वो बताते हैं कि बिग बॉस का गेम में खेलने के नाम पर गॉसिप करना, घरवालों की स्ट्रैटिजी ब्रेक करना, जबरन मुद्दों में घुसना… दर्शकों को रास नहीं आ रहा है. लोगों को लगता है बेहतर होता अगर ये सीजन मैं चाहता हूं… की बजाय बिग बॉस चाहते हैं… सुनने को मिलता. रियलिटी शो 11वें हफ्ते में है और टास्क के नाम पर शो अभी तक जीरो है. शो का इतना बुरा हाल है कि प्राइज मनी भी अब जीरो हो गई है. इसमें दो राय नहीं कि बिग बॉस को सचमुच रियलिटी चेक की जरूरत है.

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रियंका को बिग बॉस प्राइज मनी से खोई 25 लाख की राशि वापस पाने का चांस देंगे. लेकिन इसके लिए प्रियंका को अंकित गुप्ता को खोने की कीमत चुकानी होगी. बीबी फैनक्लब के मुताबिक, प्रियंका ने अंकित की खातिर 25 लाख गंवा दिए और  प्राइज मनी जीरो की जीरो ही रही. इस ‘धमाकेदार’ ट्विस्ट का क्या अंजाम होगा शायद बच्चा बच्चा जानता होगा. प्रियंका किसी भी सूरत में अंकित को ही चुनतीं. ये बात घरवाले ही नहीं बिग बॉस भी जानते हैं. तो फिर प्रियंका के सामने इस शर्त को रखने का नाटक क्यों? वजह बिग बॉस ही बेहतर बता सकेंगे. इस सो कॉल्ड ट्विस्ट जो कि मजाक ज्यादा है, देखने के बाद शो ट्रोल हो रहा है.

बतौर बिग बॉस फैन हम मेकर्स के ट्विस्ट पर यही कहेंगे- Grow Up Bigg Boss.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker