Swott ने अपने इस नए नेकबैंड में को किया लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत के बारे में…

देसी कंपनी Swott एक नया नेकबैंड Neckon-102 लेकर आई है। यह कीमत में तो सस्ता है ही इसके साथ ही कंपनी ने इसमें फीचर्स भी अच्छे दिए हैं। कंपनी ने इस नेकबैंड को सिल्वर और ब्लैक जैसे 2 अलग अलग कलर्स के साथ बाज़ार में उतारा है। 

Swott Neckon-102 Neckband के फीचर्स

कंपनी के अनुसार नेकबैंड का डिज़ाइन सिलिकॉन से तैयार किया गया है और इसे पहनने के बाद यूजर्स की त्वचा को इससे कोई परेशानी नहीं होगी। इस कारण इसे लंबे समय तक पहनने में भी कोई समस्या नहीं आएगी। इसे वर्कआउट, जॉगिंग, रनिंग और स्पोर्ट्स सेशन करने वाले यूजर्स को ध्यान में रखकर ही बनाया गया है। इसके एर्गोनोमिक डिज़ाइन के कारण कानों में इसे आराम से लगाया जा सकता है।

Neckon-102 ब्लूटूथ नेकबैंड में 10 mm के ड्राइवर लगाए गए हैं, कंपनी के अनुसार इस फीचर के कारण इसमें बास (bass) के साथ बढ़िया एचडी स्टीरियो साउंड भी मिलेगी। गेमर्स को ध्यान में रखते हुए इस नेकबैंड में 45 मिलीसेकंड का लो लेटेंसी गेमिंग मोड दिया गया है।

नेकबैंड के बैटरी बैकअप की बात करें, तो इसमें फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है। कंपनी के अनुसार इस नेकबैंड को 1 मिनट चार्ज करने से 1 घंटे का प्लेटाइम मिल जाता है। तो वहीं 40 मिनट की फुल चार्जिंग से नेकबैंड 40 घंटे तक चल सकता है।

Swott ने इस नेकबैंड में गूगल असिस्टेंट और सिरी जैसे दोनों वॉयस असिस्टेंट के साथ काम करने की सुविधा भी दी है। कंपनी के अनुसार यह 2 सेकंड के लिए पावर बटन दबाकर वॉयस असिस्टेंट को एक्टिव कर सकता है। इस नेकबैंड में यूजर्स को संगीत को आसानी से नेविगेट करने, कॉल करने और प्राप्त (receive) करने की सुविधा सुगमता से मिलती है।

इस नए नेकबैंड में यूजर्स को एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन जैसा फीचर भी मिलेगा। यह नेकबैंड ब्लूटूथ 5.0 पर काम करता है। इसमें वाइब्रेशन मोड, LED लाइट और टच कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिये हैं।  

इसके अलावा इसमें डुअल पेयरिंग फीचर के साथ मैग्नेटिक मेटल ईयरबड्स दिये गए हैं जो यूजर्स को 2 अलग-अलग डिवाइसेज को एक साथ पेयर करने की सुविधा देता है। 

Swott Neckon-102 Neckband की कीमत और उपलब्धता

Swott Neckon-102 नेकबैंड की कीमत कंपनी ने 899 रुपये रखी है। ग्राहक इस नेकबैंड को अमेज़न के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। यह नेकबैंड सिल्वर और ब्लैक जैसे 2 अलग अलग कलर्स के साथ उपलब्ध है।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker