कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने वालों की लिस्ट में जुड़ा कॉमेडियन कुणाल कामरा का नाम..

कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल होने वालों की लिस्ट में स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) का नाम भी जुड़ गया है। बुधवार को इस बात की जानकारी कुणाल ने खुद राहुल गांधी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी है। कुणाल कामरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राहुल गांधी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

कुणाल ने कही ये बात

कुणाल कामरा ने अपने ट्वीट में लिखा, ”भारत जोड़ो यात्रा के साथ एक सप्ताह बिताने के बाद मुझे लगता है कि लोग यात्रा करने से कतरा रहे हैं और तटस्थ रहने की कोशिश कर रहे हैं। यह तटस्थता नहीं है जो आपको घेरे में रखे हुए है, इसका डर। सत्ता के खिलाफ खड़ा होना भी लोकतांत्रिक है, जैसे 2014 से पहले हुआ करता था।”

बीजेपी का पलटवार

भारत जोड़ो यात्रा में कुणाल कामरा के शामिल होने पर बीजेपी उत्तर प्रदेश इकाई के सोशल मीडिया सह-संयोजक शशि कुमार ने ट्वीट कर कहा कि, “कन्हैया कुमार, स्वरा भास्कर, कुणाल कामरा। ये त्रिमूर्ति और अन्य कम्युनिस्टों के मेजबान, राहुल गांधी की कोर टीम के सदस्य हैं।” इन तीनों को केंद्र में सत्ताधारी दल के आलोचक के रूप में जाना जाता है।

बता दें कि कुणाल कामरा से पहले स्वरा भास्कर, पूजा भट्ट और रिया सेन जैसे फिल्मी सितारे भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे। इससे पहले भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन भी मार्च करते हुए नजर आए थे।

कन्याकुमारी से शुरू हुई थी यात्रा

राहुल गांधी ने सितंबर महीने में तमिलनाडु के कन्याकुमारी से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की शुरुआत की थी। ये यात्रा शुक्रवार को 100 दिन पूरे कर रही है और इस मौके जयपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम ‘भारत जोड़ो कंसर्ट’ का आयोजन किया जाएगा। राजस्थान के बाद यात्रा हरियाणा में प्रवेश करेगी। फरवरी की शुरुआत में यात्रा जम्मू-कश्मीर में सम्पन्न होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker