कर्नाटक में सामने आया Shraddha Murder जैसा मामला, कलयुगी बेटे ने दिया घटना को अंजाम

बागलकोट : दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड के सामने आने के बाद अब कर्नाटक में भी ऐसा ही मामला देखने को मिला है। कर्नाटक के बागलकोट में ऐसा ही मामला मिला है जहां एक बेटे ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। जानकारी के मुताबिक एक बेटे में कथित रुप से अपने पिता की हत्या कर दी है।

हैवान और कलयुगी बेटा सिर्फ अपने पिता को मौत के घाट उतारने पर ही नहीं रुका बल्कि उसने शव के 32 टुकड़े भी किए। वहीं इस मामले पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने शव के टुकड़ों को एक बोरवेल में फेंका था। पुलिस ने बोरवेल में से शव के टुकड़ों को बरामद कर लिया है। आरोपी भी पुलिस हिरासत में है।

दरअसल छह दिसंबर को 20 वर्षीय विठला ने 53 वर्षीय अपने पिता परशुराम कुलाली की हत्या कर दी। लोहे की रॉड से उसने अपने पिता की हत्या की। माना जा रहा है कि पिता परशुराम को शराब पीने की आदत थी और नशे में धुत्त होकर आमतौर पर वो बेटे विठला को गालियां देता था। मृतक की पत्नी अपने बड़े बेटे के साथ अलग रहती है।

Madhya Pradesh: मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने वाले नेता राजा पटेरिया गिरफ्तार

बता जें कि पिछले मंगलवार को विठला को उसके पिता ने गालियां शुरू की थी। पिता की गालियां सुनकर विठला को गुस्सा आ गया। उसने पास में पड़ी रॉड उठाई और उससे अपने पिता पर वार कर दिए। इस वार के कारण पिता परशुराम की मौत हो गई। इसके बाद बेटे ने पिता के शव के 32 टुकड़े किए। आरोपी बेटे में पिता के शव के टुकड़ों को बागलकोट जिले के मुधोल इलाके में खेत के बोरवेल में फेंक दिया था।

जानकारी के मुताबिक बोरवेल में बदबू आने पर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने जब शव के टुकड़े देखे तो जांच में विठला का नाम सामने आया। इसके बाद विठला को पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां उसने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। वहीं पुलिस ने बोरवेल से शव के टुकड़ों को निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker