Rivaba की जीत से रविंद्र जडेजा गदगद, ट्वीट कर लिखा, Hello MLA…, अब हो रहा वायरल

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे गुरुवार को आ गए हैं। गुजरात में भाजपा ने जबरदस्त जीत हासिल की है। गुजरात के जामनगर उत्तर सीट से क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भी उम्मीदवार थीं। भाजपा ने उन्हें टिकट दिया था। रविंद्र जडेजा की पत्नी ने जबरदस्त जीत हासिल की है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को लगभग 53000 वोटों से हराया है। रिवाबा जडेजा को 88835 वोट मिले। जबकि आम आदमी पार्टी के करशनभाई ने 35265 वोट हासिल की। रिवाबा जडेजा की जीत से उनके पति रविंद्र जडेजा काफी खुश हैं। उन्होंने ट्वीट कर एक संदेश भी लिखा है। अब उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

अपने ट्वीट में रविंद्र जडेजा ने लिखा कि हेलो एमएलए… आप इसकी सच्ची हकदार हैं। जामनगर की जनता जीत गई है। मैं सभी लोगों का दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। आशापुरा माता से विनती है, जामनगर के कार्य बहुत अच्छे होंगे। जय माता दी। आपको बता दें कि रिवाबा जडेजा इस बार पहली बार चुनावी मैदान में थीं। रिवाबा जडेजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत ज्यादा प्रभावित थी। इसके बाद ही उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया था। रिवाबा जडेजा पहले से ही सामाजिक कार्यों में दिलचस्पी लेते रही हैं। 

फिलहाल, रविंद्र जडेजा चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर है। इस चुनाव में उन्होंने अपनी पत्नी के लिए जमकर प्रचार भी किया। रविंद्र जडेजा ने रोड शो भी किया। इस दौरान वह अपने फैंस को ऑटोग्राफ देते भी नजर आए थे। रिवाबा जडेजा पहली बार चुनाव लड़ रही थीं और पहली ही बार में उन्हें सफलता हासिल हो गई। जामनगर उत्तर सीट पर रोचक मुकाबला था। रवींद्र जडेजा ने जहां अपनी पत्नी के लिए प्रचार किया, वहीं उनकी बहन नयनाबा जडेजा ने कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker