लड़की की शादी रुकवाने के लिए वर पक्ष के घर पंहुचा सिरफिरा आशिक, जमकर किया हंगामा

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर एक सिरफिरे युवक ने एक लड़की की शादी रुकवाने के लिए दूल्हे के घर पहुंच गया। जहां उसने लड़की की पुरानी तस्वीरें दिखाते हुए लड़के वालों को शादी करने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। इसके बाद लड़के वालों ने फोन करके शादी से मना कर दिया। इस पर लड़की पक्ष के लोगों ने वर पक्ष के घर पहुंचकर समझाने-बुझाने में जुट गए। अंत में वे तैयार तो हुए लेकिन इस शर्त पर कि शादी किसी तरह की रुकावट होगी तो इसकी जिम्मेदारी वधू पक्ष का होगा। वही लड़की की मां ने थाने में जाकर सिरफिरे युवक के कार्रवाई करने की मांग की है। 

ये मामला गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जा रहा है कि लड़की साल 2018-19 में आईटीआई कर रही थी। इस दौरान गांव के ही एक युवक से उसकी बातचीत शुरू हो गई। कुछ दिनों बाद युवक गलत हरकतें करने लगा। आरोप है कि युवक फोन करके दूसरी जगह शादी करने पर लड़की के भाई को जान से मारने की धमकी देने लगा। दूसरी तरफ लड़की के माता-पिता उसकी शादी महाराजगंज जिले में तय कर दिया। 7 दिसंबर को शादी होने वाली है।

‘त्रिनेत्र’ की है नजर, अपराधी इस चौराहे पर घटना करेंगे तो अगले पर ढेर हो जाएंगेः सीएम

शादी को लेकर युवती के घर वालों ने शादी तैयारियां पूरी कर चुकी हैं। हल्दी की तैयारी चल रही थी। सभी रिश्तेदार घर आ चुके थे। वहीं सिरफिरे युवक दूल्हे के घर पहुंचकर शादी तोड़ने का दबाव बनाने लगा। यहां तक कि वर पक्ष को बारात लाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली। जब इसकी जानकारी वधु पक्ष को हुआ तो मौके पर पहुंचकर वर पक्ष को समझाया। इसके बाद बेटी की शादी में कोई रुकावट न आने पाए इसके लिए मां ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker