Harry Potter फैंस के लिए आई बड़ी खबर, टीवी पर कहानी को टीवी पर सीरीज फॉरमेट में दिखाने की तैयारी

वार्नर ब्रदर्स टीवी के सीईओ चैनिंग डेंगी ने साझा किया है कि मेगा-लोकप्रिय किताब और फिल्म श्रृंखला ‘हैरी पॉटर’ पर आधारित एक टीवी श्रृंखला जल्द ही आ सकती है।

ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, इसके लिए जबरदस्त महत्वाकांक्षा है, वार्नर ब्रदर्स टीवी के सीईओ ने कहा, और हम कई अलग-अलग लोगों से बातचीत में लगे हुए हैं।

वार्नर ब्रदर्स टीवी के सीईओ ने कहा ने कहा कि काश मैं आपको बता पाती कि क्षितिज पर कुछ आसन्न था लेकिन इसके लिए बहुत रुचि और बहुत जुनून है। क्या बढ़िया है कि आप देखते हैं कि दर्शक कितने व्यस्त और इतने तैयार हैं। हालांकि, डेंगी ने कहा कि वह भविष्य के बारे में आशावादी है,  हम केवल यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि सही अगला कदम क्या है।

गुलाबी गाउन में गुलाब सी निखरी Rakul Preet Singh, दिलकश अदाओं ने लूटी महफिल

पिछले साल, वार्नर ब्रदर्स टीवी, जिसमें एचबीओ, टीबीएस, टीएनटी, ट्रूटीवी और सीएनएन जैसे नेटवर्क शामिल हैं, ने हैरी पॉटर सामग्री में अपने पैर की उंगलियों को डुबाना शुरू कर दिया है।

नवंबर 2021 में, TBS ने ‘हैरी पॉटर: हॉगवर्ट्स टूर्नामेंट ऑफ़ हाउसेस’ का प्रसारण किया, जो हेलेन मिरेन द्वारा होस्ट किया गया एक चार-भाग क्विज़ था, जिसमें मैथ्यू लुईस, टॉम फेल्टन और ल्यूक यंगब्लड जैसे हैरी पॉटर के पसंदीदा कलाकार दिखाई दिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker