9 साल की बच्ची संग हैवानियत के बाद काटा गाला, लड़के से पूछताछ और सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

कल्यान: कल्याण रेलवे स्टेशन परिसर में एक 15 वर्षीय लड़के को कथित तौर पर नौ वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने के संदेह में हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कल्याण में महात्मा फुले पुलिस लड़के से पूछताछ कर रही है। घटना का पता गुरुवार सुबह करीब 7.30 बजे लगा। कल्याण रेलवे स्टेशन पर बस डिपो के पास जब स्थानीय लोगों ने नौ साल की बच्ची का गला कटा हुआ और खून से लथपथ शव देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। 

पुलिस खून से लथपथ लड़की को कल्याण के रुखमणी बाई अस्पताल ले गई जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। बाद में अस्पताल के डॉक्टर ने उसका पोस्टमार्टम किया। प्रथम दृष्टया पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि उसके साथ बलात्कार किया गया था और फिर उसका गला रेता गया था।

युवक की आत्महत्या के मामले में राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग ने डीजीपी को दिया नोटिस

पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या की सजा और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज करने के बाद हरकत में आई पुलिस ने इस जघन्य अपराध को सुलझाने के लिए एक टीम बनाई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक टीम सीसीटीवी फुटेज को खंगालने और इलाके के सभी CCTV फुटेज इकट्ठे करने पर काम कर रही है, जबकि दूसरी टीम स्थानीय विश्वसनीय मुखबिरों की मदद से कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक होनमाने ने कहा, “हमने एक लड़के को संदिग्ध आधार पर हिरासत में लिया है और इसलिए हमने उससे इस बारे में पूछताछ की है।” उन्होंने आगे कहा कि मृतक और संदिग्ध लड़का और उनका परिवार कल्याण के विठ्ठलवाड़ी में रहता है और वे पूरे इलाके में भीख मांगते और सड़क के किनारे रहते हैं। डीसीपी सचिन गुंजाल ने कहा कि उन्हें अभी तक नाबालिग के खिलाफ कुछ नहीं मिला है और जांच जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker